Thursday, September 2, 2021

प्रेग्नेंसी के दौरान अपनी न्यूड फोटो शेयर कर सबको चौकांई थी ये एक्ट्रेस

mumbai. फिल्म ‘जानशीन’ से करियर की शुरूआत करने वाली बॉलीवुड एक्ट्रैस सेलिना जेटली का जन्म 24 नवंबर 1981 को शिमला में हुआ था। यह एक्ट्रेस 2001 में मिस इंडिया बनी थीं। वह कई बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकी हैं। लेकिन शादी के बाद उन्होंने फिल्मी करियर से दूरी बना ली। उनके 3 बच्चे हैं।-dainikdunia.com

उनके प्रेग्नेंसी की खबर हमेशा से सुर्खियों में रही है। कभी प्रेग्नेंसी के दौरान बोल्ड फोटोशूट कराने की वजह से तो कभी दो बार जुड़वा बच्चों की मां बनने की वजह है।

सेलिना जेटली

साल 2011 में सेलिना जेटली ने बिजनेसमैन पीटर हाग से शादी की थी। उनके पति हॉस्पिटेलिटी के क्षेत्र में बड़े पद पर कार्यरत हैं। सेलिना पिछले कुछ समय से दुबई में रह रही हैं।

 

also read. ये है दुनिया की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस, तस्वीरें देखकर कायल हो जाएगें आप

 

सेलिना जेटली के पहले भी दो जुड़वां बच्चें हैं

यह खुद में बेहद खास था कि वह दो बार जुड़वां बच्चों की मां बनीं। हाल में जब वह फिर से मां बनीं। तो इस गुडन्यूज के साथ एक सैड न्यूज भी जुड़ी थी। दरअसल, उनके दो नन्हें ट्विंस उनकी जिंदगी में आए, लेकिन उनमें से एक उनके साथ ज्यादा वक्त तक नहीं रह सका। इस खबर को खुद सेलिना जेटली ने फेसबुक के जरिए फैंस के साथ शेयर किया था।

सेलिना जेटली

 

सेलिना जेटली और उनके पति पीटर हाग के पहले भी दो जुड़वां बच्चें हैं। इनके नाम हैं विंस्टन और विराज, जो अब चार साल के हो चुके हैं।

-file photo