Tuesday, September 7, 2021

अब खुशी से मर सकती है ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, वजह जानकर हैरान रह जाएंगे

डेस्क. अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय ने हाल ही में अपने एक बयान से सबको चौंका दिया है। दरअसल, मौनी का कहना है कि अब वो खुशी से मर सकती हैं। जिसकी वजह है उनकी अपकमिंग फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ का ये एक्टर। आप भी यहीं सोच रहे होंगे कि आखिर एक फिल्म की वजह से मौनी ऐसा क्यों कह रही हैं तो हम बता दें कि उनके इस बयान के और कोई नहीं बल्कि अमिताभ बच्चन जिम्मेदार हैं जो इस फिल्म में काम कर रहे हैं।

मौनी रॉय

आखिर क्यों मौनी ने कहा ऐसा…
दरअसल, शुक्रवार को एक इवेंट के दौरान मौनी ने मीडिया से बात करते हुए कहा, “मैं उनके (अमिताभ) साथ शूटिंग करने के बाद खुशी से मर सकती हूं। फिल्म में उनके साथ काम करने से बेहतर कुछ नहीं हो सकता।” दरअसल, इस फिल्म में मौनी आगामी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में पहली बार अमिताभ के साथ काम कर रही हैं। जो किसी भी एक्टर के लिए किसी सपने से कम नहीं है।

बिग बी के साथ काम करते हुए नहीं कर पाईं फोकस…
अमिताभ द्वारा फिल्म की शूटिंग के दौरान कोई सलाह देने के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, “नहीं उन्होंने कोई खास सलाह नहीं दी क्योंकि फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी सेट पर थे लेकिन बिग के साथ काम करते हुए मैं फोकस नहीं कर पा रही थी” न्होंने कहा, “मैं उनके चेहरे को देखते हुए सोच रही थी कि भगवान ने क्या मौका दिया है क्योंकि जैसा कि हम सभी जानते हैं कि वे दिग्गज हैं, इसलिए उनके साथ काम करके मैं खुद को खुशकिस्मत मान रही थी”

बता दें कि करण जौहर के बैनर तले बन रही फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ क्रिसमस 2019 को रिलीज होगी। फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट लीड रोल में हैं। ये सुपरहीरो फिल्म तीन भागों में बन रही है।