Friday, September 3, 2021

सुष्मिता सेन के बर्थडे पर 15 साल छोटे बॉयफ्रेंड ने किया प्यार का इजहार, शेयर की फोटो

डेस्क. 18 साल की उम्र में मिस यूनिवर्स का खिताब जीतने वालीं सुष्मिता सेन का आज बर्थडे है। आज सुष्मिता सेन 43 साल की हो चुकी हैं। सुष्मिता आज कल अपने पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं।

जानकारी के मुताबिक, सुष्मिता इन दिनों अपने से 15 साल छोटे मॉडल रोमन शॉल को डेट कर रही हैं । दोनों को रिलेशन में आए दो महीने हो चुके हैं। बता दें कि सुष और रोमन की मुलाकात एक फैशन ईवेंट में हुई थी । इस बारें में ये दोनों कुछ भी कहने से कटराते थे, लेकिन आज सुष्मिता सेन के जन्मदिन के मौके पर उनके कथित बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल ने एक्ट्रेस से प्यार का इजहार सोशल मीडिया पर किया है।

रोहमन शॉल ने सुष्मिता सेन के जन्मदिन पर सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में दोनों काफी रोमांटिक नजर आ रहे हैं। इतना ही नही रोहमन ने इसमे सुष्मिता के लिए एक प्यार भरा मैसेज भी लिखा है।

कैप्शन में रोहमन शॉल ने लिखा- रोमन ने कैप्शन में लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे मेरी जान.. मैं एक ऐसा इंसान हूं जो शब्दों का चयन समझदारी से करता हूं .. तुम्हारे लिए ये पूरा साल बहुत खूबसूरत रहे .. सुष्मिता सेन मैं तुमसे हमेशा प्यार करता रहूंगा ..। दुआ करता हूं कि यह साल अद्भुत तरीके से बीते… और आपका जीवन अद्भुत रहे । इसी के साथ रोहमन ने एक हर्ट इमोजी का भी इस्तेमाल किया है।

आपको बता दें कि सुष्मिता सेन रोहमन के साथ अक्सर नजर आती हैं। दीवाली पार्टी में भी वह रोहमन के साथ देखी गई थीं। रोहमन ने सुष्मिता और उनकी दोनों बेटियों के साथ दीवाली मनाई, इसकी तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हुई थी।

दरअसलल काफी दिनों से इन दोनो के रिलेशनशिप को लेकर खबरें सुनाई दे रहीं थीं। लेकिन हाल ली मे सुष्मिता ने अपना एक वर्कआउट वीडियो साझा किया था।

View this post on Instagram

#duggadugga ❤️

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47) on

इस वीडियो मे उन्‍होंने अपनी रिलेशनशिप को लेकर लिखा, ”जबकि दुनिया यह सोच रही है कि मैं तैयार हो रही हूं। लेकिन यह सब गॉसिप व्यर्थ है, अभी शादी का कोई इरादा नहीं है। अभी रोहमन के साथ रोमांस चल रहा है यह कहना पर्याप्त है। मैं अपना सच बयां कर रही हूं!! सभी को प्यार।