Monday, August 30, 2021

चुनाव से पहले अखिलेश को बड़ी कामयाबी, पूर्व सांसद सहित कई नेता सपा में शामिल

lucknow. यूपी में निकाय चुनाव के बीच सपा के लिए एक अच्छी खबर है। पूर्व सांसद सहित कई नेताओं ने सोमवार को समाजवादी पार्टी का दामन थाम लिया है। -DAINIKDUNIA.COM

बाराबंकी से BSP के पूर्व सांसद KAMALA PRASAD RAVAT सहित कई नेताओं ने सोमवार को समाजवादी पार्टी का दामन थाम लिया। इस दौरान उन्होंने सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव से मुलाकात की और उनके नेतृृत्व में आस्था जाहिर की।

BJP सरकार में नहीं रिलीज होगी फिल्म पद्मावती, ममता ने जताई घोर आपत्ति!…

 

अखिलेश

 

समाजवादी पार्टी में शामिल

BSP छोड़कर समाजवादी पार्टी में शामिल होने वालों में KAMALA PRASAD RAVAT, 2 बार सांसद रहे है, इसके अलावा वह 3 बार विधायक एवं उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री रहे। वहीं HAFIJ BHARTI बाराबंकी के पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष रहे। इस समय बीएसपी ने उन्हें प्रत्याशी घोषित किया था, लेकिन अब चुनाव मैदान से समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी के पक्ष में हट गए हैं।

 

ALSO READ. अखिलेश से पहले, गुजरात में गरजेगा सपा का यह दिग्गज नेता

 

इनके अलावा सिद्धौर से पूर्व विधायक धर्मी रावत, वेदप्रकाश रावत पूर्व प्रत्याशी विधानसभा जैदपुर, लल्ली रावत सदस्य जिला पंचायत और नजरुद्दीन, निजामुद्दीन (ग्राम प्रधान), अजीज अहमद अज्जू एवं रामराज यादव आदि समाजवादी पार्टी में शामिल हो गए हैं।

 

ALSO READ. यूपी निकाय चुनावः पहले चरण के लिए आज खत्म हो जाएगा चुनावी शोर!

बाराबंकी से BSP के पूर्व सांसद सहित कई नेताओं ने सोमवार को समाजवादी पार्टी का दामन थाम लिया। इस दौरान उन्होंने सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव से मुलाकात की और उनके नेतृृत्व में आस्था जाहिर की।

 

-FILE PHOTO