Monday, August 30, 2021

बीजेपी ने कर ली पूरी तैयारी, सपा को लगेगा एक और बड़ा झटका

LUCKNOW. नगर निकाय चुनाव में बम्पर जीत के बाद अब BJP ने समाजवादी पार्टी को करारा झटका देने की तैयारी में जुटी है। बता दें नगर निकाय चुनाव में बम्पर जीत के बाद अब BJP सहकारिता चुनाव के लिए तैयारियां शुरू कर दी है।

अब BJP सहकारिता चुनाव में SAMAJVADI PARTY को झटका देने की तैयारी में जुटी है। सहकारिता चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने शुक्रवार को बैठक का आयोजन किया, जिसमें सहकारिता चुनाव को लेकर रणनीति बनाई गई।

 

BJP

 

सभी जगहों पर होगा BJP का कब्जा

बैठक में शामिल होने बरेली पहुंचे सहकारिता मंत्री मुकुट बिहारी लाल वर्मा ने कहा कि आने वाले सहकारिता चुनाव में ब्रज क्षेत्र की सभी सोसाइटी व सभी सहकारी संस्थाओं पर BJP का प्रतिनिधि मंडल काबिज होगा, सहकारी समितियों में SAMAJVADI PARTY के बर्चस्व को खत्म करके ईमानदार लोगों को काबिज करेंगे जिससे समाज के अंतिम व्यक्ति तक सुविधा पहुंच सके।

हमने इसमें अच्छे लोगों को लाना है जिससे अच्छी सुविधाएं जन जन तक पहुचे। जिन लोगों ने इस व्यवस्था को खराब करने का काम किया है उनको उचित स्थान तक पहुंचाने का काम हम करने वाले हैं।

 

चुनाव नहीं, ये है अभियान

बैठक में प्रदेश महामंत्री विद्या सागर सोनकर ने कहा कि हम इसको चुनाव के रूप में नहीं एक अभियान के रूप में ले रहे हैं। हमने संगठनात्मक रूप से पूरी तरह से तैयारी कर ली है, हमारे सभी कार्यकर्ताओं ने मेहनत से सदस्यता कराई है जिससे हम चुनाव में हर संस्था पर अपने ईमानदार लोगों को स्थापित करने वाले हैं।

 

ALSO READ. ब्लड कैंसर पीड़ित किशोरी से गैंगरेप, मदद करने आये युवक ने भी किया रेप

 

यहां भी BJP की होगी जीत

बैठक की अध्यक्षता करते हुए क्षेत्रीय अध्यक्ष बीएल वर्मा ने कहा कि हमने पूरी तैयारी कर ली है पूरा होमवर्क कर लिया है और निश्चित रूप से सहकारिता में भी हम अपनी सरकार बनाने वाले हैं।

ये रहे मौजूद

बैठक में मुख्य रूप से क्षेत्रीय संगठन मंत्री भवानी सिंह, रविन्द्र सिंह राठौर, दुर्विजय सिंह शाक्य, केसर सिंह, राजीव सिंह बब्बू भैया, हरीश शाक्य , सुरेश गंगवार, वीरेंद्र गंगवार वीरू, योगेश पटेल, वीरपाल गंगवार, पवन शर्मा, धर्म विजय गंगवार और ब्रज क्षेत्र के सभी जिला अध्यक्ष, सभी सहकारी चुनाव प्रभारी आदि लोग उपस्तिथ रहे।