Sunday, August 29, 2021

‘Danger zone’ में सेल्फी लेने पर मुख्यमंत्री की पत्नी को मांगनी पड़ी माफी

New Delhi। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस ने सोमवार को कहा कि वह एक क्रूज के किनारे पर बैठकर सेल्फी लेने के लिए माफी मांगती हैं। सेल्फी लेते हुए उनका वीडियो वायरल हो गया था। बहरहाल, उन्होंने कहा कि जहां वह बैठी थीं वह जगह सुरक्षित थी। वीडियो के वायरल होने के बाद अमृता फडणवीस को कथित तौर पर जोखिम लेते हुए सेल्फी लेने के लिए ट्विटर पर ट्रोल किया गया था।

वह 20 अक्टूबर को अमृता घरेलू क्रूज लाइनर अंग्रिया के उद्घाटन में शामिल हुई थीं। अमृता ने एक मराठी समाचार चैनल से सोमवार को कहा, जिस जगह पर मैंने सेल्फी ली, वह जगह खतरनाक नहीं थी क्योंकि उसके नीचे दो और सीढ़ियां थीं। उन्होंने कहा, अगर कोई सोचता है कि मैंने कुछ गलती की तो मैं इसके लिए माफी मांगती हूं। मैं युवाओं को बताना चाहती हूं कि सेल्फी लेते वक्त अपनी जान जोखिम में कतई नहीं डालनी चाहिए।

बता दें कि रविवार को अमृता ने सुरक्षा इंतजामों को दरकिनार कर देश के पहले डोमेस्टिक क्रूज ‘आंग्रीया’ की सेफ्टी रेलिंग को पार करके सेल्फी ली थी। घटना के वायरल हुए वीडियो में सुरक्षाकर्मी उन्हें समझाने की कोशिश करते नजर आ रहे थे। अमृता का सेल्फी लेते हुए जो वीडियो सामने आया है उसमें साफ देखा जा सकता है कि वह क्रूज के एकदम किनारे पर बैठकर सेल्फी ले रही हैं, जो जगह सुरक्षा के लिहाज से खतरनाक है।

अमृता फडणवीस के पीछे पुलिस के अधिकारी भी हैं और वह उन्हें ऐसा नहीं करने को कह रहे हैं। अधिकारी उनके पास भी जाते हैं और बताते हैं कि वहां खतरा है। वह उनसे उठने की गुजारिश भी करते हैं, लेकिन अमृता किसी की सुनने को तैयार नहीं दिखती।