Wednesday, September 1, 2021

सीएम योगी 19125 बाइक सवार BJP कार्यकर्ताओं की रैली में होंगे शामिल !

गोरखपुर. गोरखपुर लोकसभा क्षेत्र की बाइक रैली महाराणा प्रताप इंटर कालेज के प्रांगण से शुरू होगी। सुबह 11 बजे यह रैली निकलेगी। इस बाइक रैली में शामिल होने के लिए गोरखपुर लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले सभी विधानसभा क्षेत्रों के प्रत्येक बूथ से पांच यूथ बाइक लेकर महाराणा प्रताप इंटर कालेज में पहुंचेंगे।

बाइक रैली

इसी तरह बांसगांव लोकसभा क्षेत्र की रैली कौड़ीराम से निकलेगी। जहां बासगांव लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले विधानसभा क्षेत्र के प्रत्येक बूथ से पांच यूथ बाइक पर सवार होकर पहुंचेंगे। दोनों स्थानों से निकलने वाली यह बाइक रैली निर्धारित रूटों से होते हुए पुन: अपने शुरुआती स्थान पर आकर खत्म हो जाएगी।

पदाधिकारियों के साथ प्रदेश उपाध्यक्ष ने की बैठक :

रविवार को बाइक रैली की तैयारियों को लेकर कालीबाड़ी मंदिर में भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष उपेंद्र दत्त शुक्ल ने पदाधिकारियों के साथ बैठक की। उन्होंने बताया कि गोरखपुर जिला कमेटी के अंतर्गत 3148 बूथ हैं। इसके अलावा महानगर के दायरे में 677 बूथ हैं। इन सभी बूथ से 5-5 बाइक सवार बाइक रैली में अनिवार्य रूप से शामिल होंगे।

भाजपा अपने इस योजना पर सफल होती है तो 17 नवंबर को 19125 बाइक सवार केंद्र एवं प्रदेश सरकार की उपलब्धियों की ओर जनता का ध्यान आकृष्ट करने के लिए सड़कों पर होंगे। इस बाइक रैली का मुख्य आकर्षण मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ होंगे। बैठक का संचालन राजेश गुप्ता ने किया। इस दौरान रुपेश गुप्ता, प्रभा शंकर त्रिपाठी, वैभव अग्रहरी, सच्चिदानंद शर्मा, भोला अग्रहरी, मदन अग्रहरी आदि उपस्थित रहे।

17 व 18 नवम्बर को गोरखपुर में रहेंगे सीएम

केंद्रीय एवं प्रदेश नेतृत्व ने इन कार्यक्रमों में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ समेत दोनों डिप्टी सीएम की भी ड्यूटी लगाई है। ऐसे में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 17 और 18 नवंबर को गोरखपुर रहेंगे। माना जा रहा है कि वे गोरखपुर लोकसभा क्षेत्र की बाइक रैली में शामिल होंगे।

सीएम बाइक चलाना भी जानते हैं, ऐसे में संभावना जताई जा रही है कि इस दिन वे भी बाइक चलाते हुए दिखाई दे सकते हैं। उधर शुक्ल ने बैठक में बाइक रैली को सफल बनाने का आह्वान करते हुए 18 नवंबर को सभी बूथों पर बीएलओ को मतदाता पुनरीक्षण कार्यक्रम के विशेष शिविर में भी सक्रियता दिखाने के निर्देश दिए हैं।