Monday, August 30, 2021

CM योगी का बड़ा बयान, कांग्रेस मुक्त भारत के लिए राहुल का बड़ा योगदान

lucknow. यूपी में नगर निकाय चुनाव के मद्देनजर सभी दल एक बार फिर आमने सामने हैं। फिलहाल लड़ाई सपा और भाजपा की मानी जा रही है। इसी सिलसिले में एक कार्यक्रम के दौरान प्रदेश के CM योगी ने कहा कि नगर निकाय चुनाव में विरोधी पहले ही मैदान छोड़कर भाग चुके हैं। -DAINIKDUNIA.COM

 

CM योगी

8 महीनों में हर त्योहार मनाया गया

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के पार्टी अध्यक्ष बनाए जाने के सवाल पर CM योगी ने कहा कि ‘कांग्रेस मुक्त भारत’ के लिए राहुल गांधी का कांग्रेस अध्यक्ष बनना जरूरी है। CM योगी ने कहा कि पिछले 8 महीनों में प्रदेश में हर त्योहार मनाया गया, किसी तरह का कोई सौहार्द खराब नहीं हुआ, मेरी आस्था जहां होगी वो करूंगा लेकिन सभी को उनका त्योहार शांतिपूर्ण मनाने का माहौल दूंगा।

ALSO READ. BJP सरकार में नहीं रिलीज होगी फिल्म पद्मावती, ममता ने जताई घोर..!

 

पटरी पर व्यवसाय

निकाय चुनाव में akhilesh yadav के चुनाव प्रचार नहीं करने पर CM योगी ने कहा कि लोग tweet करके समय बिताएं। उन्होंने कहा कि metro train चलाने के लिए कॉरपोरेशन का गठन करने जा रहे हैं, नगर निगमों में कचरा प्रबंधन के लिए योजना बना रहे हैं। CM योगी ने कहा कि पटरी पर व्यवसाय करने वालों के लिए फेरी नीति बनाने जा रहे हैं।

ALSO READ. मुसलमानों ने कहा, अयोध्या में बनेगा राम मंदिर, मस्जिद हम लखनऊ में..!

20 लाख लोगों को बिजली कनेक्शन

CM योगी ने कहा कि 8 महीने के शासन में 20 लाख लोगों को हमारी सरकार ने बिजली कनेक्शन दिया है। वहीं ayodhya स्थित राम मंदिर के मसले पर CM योगी ने कहा कि श्री श्री रविशंकर से अयोध्या मामले पर कोई बातचीत नहीं हुई, सुनवाई से पहले मध्यस्थता का कोई औचित्य नहीं है।

 

-FILE PHOTO