Tuesday, September 7, 2021

अगर ऐसा हुआ तो, गुजरात में कांग्रेस को नही मिलेगा मुसलमानों का वोट!

GUJRAT. गुजरात विधानसभा चुनाव में टिकट के बंटवारे को लेकर पार्टी में आपसी घमासान शुरू हो गया है। इसी बीच शहर में कुछ ऐसे बैनर लगाये गये हैं। जिसमें Congress को चेतावनी देते हुए कहा गया है कि यदि GUJRAT विधानसभा चुनाव में टिकट आवंटन के दौरान मुस्लिम समुदाय की अनदेखी की गई तो मुस्लिमों के वोट पार्टी को नहीं मिलेंगे।-DAINIKDUNIA.COM

गुजरात विधानसभा चुनाव

 

मुस्लिमों की अनदेखी की संभावना

Congress के एक स्थानीय नेता ने कहा कि उन मीडिया रिपोर्टों के मद्देनजर पार्टी के युवा कार्यकर्ताओं ने बैनर लगाये है जिनमें कहा गया था कि यहां एक विधानसभा क्षेत्र से टिकट आवंटन में GUJRAT Congress के मुस्लिमों की अनदेखी किये जाने की संभावना है। सूरत-पूर्व विधानसभा क्षेत्र के तहत आने वाले पुराने शहर के कई स्थानों पर बुधवार को ये बैनर लगे हुए मिले। इस समय इस सीट से भाजपा के रंजीत गिलितवाला विधायक है।

 

ALSO READ. सड़क हादसे का शिकार हुए अमिताभ बच्चन, बाहर निकला कार का…!

 

नौ और 14 दिसंबर को विधानसभा चुनाव

पिछले दो दशकों से अधिक समय से GUJRAT की सत्ता से बाहर विपक्षी पार्टी को बैनर में उम्मीदवारों के चयन के दौरान अल्पसंख्यक समुदाय की अनदेखी करने पर वोट नहीं दिये जाने की चेतावनी दी गई है। Congress अगले दो दिनों के भीतर अपने उम्मीदवारों की पहली सूची जारी कर सकती है। राज्य में नौ और 14 दिसंबर को विधानसभा चुनाव होंगे। वोटों की गिनती 18 दिसंबर को होगी।

 

ALSO READ. हार्दिक को इस शख्स ने सबसे पहले दी थी CD कांड की पूरी जानकारी

हार्दिक पटेल की मांग

हालांकि Congress ने युवा पाटीदार नेता हार्दिक पटेल की मांग मान ली है। Congress हार्दिक पटेल से सलाह-मशविरा करके आठ उम्मीदवार उतारेगी। वरिष्ठ Congress नेता ने बताया कि हार्दिक ने आरक्षण की मांग के अलावा 7-8 टिकट भी मांगे थे। उन्होंने कहा, “हार्दिक की मांग जायज है। हमें पाटीदार बहुल क्षेत्र में मजबूत उम्मीदवार उतारने में कोई गुरेज नहीं है। शेष राज्य में पाटीदार क्षेत्र में उसने हमसे मजबूत उम्मीदवार उतारने की बात कही है।”

-FILE PHOTO