Tuesday, August 31, 2021

राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, पूछा ये 14वां सवाल

गुजरात. गुजरात चुनाव को लेकर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम मोदी से कई सवाल पूंछ चुके है। ये राहुल गांधी का 14वां सवाल है। आज राहुल ने पीएम नरेंद्र मोदी से 14वां सवाल पूछा है।

इस सवाल में राहुल ने पूछा कि गुजरात में दलितों के लिए न जमीन है, न रोजगार है, न शिक्षा है उन्हें यहां सिर्फ असुरक्षा मिली है।

राहुल गांधी

 

राहुल ने पीएम मोदी के विकास मॉडल पर सवाल

राहुल कहा कि ऊना घटना की जवाबदेही कौन लेगा। इतना ही नहीं दलितों की सुरक्षा के लिए बनाए गए कानून को लेकर भी राहुल ने पीएम मोदी पर निशाना साधा। दलितों की रक्षा के लिए क़ानून तो बनाए गए मगर इसे अंजाम तक नहीं पहुंचाया गया।

 

ALSO READ.  पीएम मोदी और राहुल के रोड शो कैंसिल होने की ये सबसे बड़ी वजह

 

राहुल ने पीएम मोदी के विकास मॉडल पर भी सवाल खड़े किए हैं। राहुल ने लिखा है कि दलितों को जमीन, रोजगार, स्वास्थ्य और शिक्षा तो नहीं मिली हां उन्हें असुरक्षा ज़रूर मिली है।

 

भाजपा किस अंदाज में राहुल पर पलटवार

बता दें कि राहुल पिछले तीन दिनों से रोज सुबह पीएम मोदी से गुजरात से संबंधित एक सवाल पूछते हैं। कांग्रेस ने गुजरात चुनाव को लेकर यह नई रणनीति बनाई है। राहुल रोज नए सवाल के साथ आकड़ें भी रख रहे हैं।

फिलाहल भाजपा और मोदी की तरफ से इस पर अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। देखना होगा कि भाजपा किस अंदाज में राहुल पर पलटवार करती है।

 

-FILE PHOTO