Wednesday, September 1, 2021

गैंगरेप में हुए नाकाम दरिदों ने महिला को दी ये खौफनाक सजा,ये है पूरी घटना

फतेहपुर. यूपी के फतेहपुर जिले से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया हैं। जहां दो दबंगो ने घने कोहरे का फायदा उठाकर महिला से गैंगरेप करने की कोशिश की हैं।

महिला द्वारा विरोध करने पर दबंगो ने उस पर जानलेवा हमला कर दिया । जिससे महिला की आंख फूट जाने पर दोनों आरोपी फरार हो गये हैं।

गैंगरेप

 

ये है पूरी घटना

 

यह मामला फतेहपुर के औंग थाना इलाके के कौड़ियां गांव में दो दबंगों ने एक महिला के साथ गैंगरेप करने की कोशिश की। विरोध करने पर उस पर जानलेवा हमला किया और उसकी एक आंख फोड़ दी। आरोपी फरार हैं। महिला को कानपुर रैफर किया गया है।

यह भी पढ़े. विधायक ने 14 साल की लड़की से किया बलात्कार, कैमरे में कैद हुई पूरी घटना

बहन के घर आई थी महिला

बिंदकी सर्कल ऑफिसर अभिषेक तिवारी के मुताबिक, घटना शनिवार सुबह की है। विक्टिम यहां अपनी बहन के यहां आई थी। वह सुबह शौच के लिए गई थी, तभी पड़ोस में रहने वाले पिंटू गुप्ता और उसके साथी ने उसे गैंगरेप के इरादे से दबोच लिया। महिला ने शोर मचाया तो उस पर कुल्हाड़ी से जानलेवा हमला कर दिया। इस हाथापाई में महिला की आंख फूट गई।

घने कोहरे का फायदा उठाना चाहते थे आरोपी

विक्टिम के भाई के मुताबिक, उनकी बहन शादीशुदा है। बड़ी बहन की तबियत खराब थी, इसलिए वह उनकी मदद के लिए ससुराल से कौड़िया गांव आई थी। सुबह गांव में काफी कोहरा था। शायद आरोपी इसका फायदा उठाना चाहते थे, लेकिन वे नाकाम रहे।

 

 

फोटो-फाइल