Sunday, August 29, 2021

खून से लथपथ शिक्षामित्र का शव मिलने से इलाके में सनसनी !

Lucknow. राजधानी लखनऊ के गोसाईगंज क्षेत्र में एक शिक्षामित्र की लाश मिलने से इलाके में सनसनी मच गई है। गोसाईगंज क्षेत्र के निजामपुर जल्लाबाद गांव में संदिग्ध हालात में शिक्षामित्र मंशाराम (52) की मौत हो गई। गांव के बाहर सड़क किनारे उनका खून से लथपथ शव मिला। उनके सिर और माथे पर गंभीर घाव थे। परिवारीजनों ने साथी पर हत्या की आशंका जताई है।

निजामपुर जल्लाबाद निवासी मंशाराम गांव में ही स्थित प्राथमिक स्कूल में शिक्षामित्र थे। शनिवार रात गांव के बाहर सड़क किनारे वह खून से लथपथ हालत में पड़े मिले। मंशाराम के बेटे संजीव परिवारीजनों के साथ उन्हें लेकर अस्पताल पहुंचे। जहां, डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

संजीव ने बताया कि शाम करीब चार बजे पिता ग्रामीण रामलखन के साथ बाइक से निकले थे। रात करीब 8:30 बजे पिता के घायलावस्था में पड़े होने की सूचना मिली। संजीव ने पिता की हत्या किए जाने की आशंका जताई है।

संजीव ने बताया कि अगर पिता सड़क दुर्घटना में घायल हुए थे तो रामलखन ने इसकी जानकारी परिवारीजनों को क्यों नहीं दी। रामलखन की कई बातें संदेह के घेरे में हैं। थाना प्रभारी गोसाईगंज ने बताया कि पड़ताल में पता चला है कि एक्सीडेंट हुआ है। परिवारीजन जो भी तहरीर देंगे उसके आधार पर जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।