Thursday, September 2, 2021

हमेशा के लिए एक दूजे के हुए दीपिका-रणवीर, इस रीति-रिवाज से हुई शादी !

डेस्क. आखिरकार रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण शादी के बंधन में बंध ही गए। 14 नवंबर को दोनों की कोंकणी रीति रिवाजों से शादी हुई और अब 15 नवंबर को दोनों सिंधी रीति-रिवाज से शादी करेंगे।

दीपिका पादुकोण

बता दें कि दोनों ने अपने सभी गेस्ट्स से फोटो शेयर करने के लिए मना किया था इसलिए अभी तक शादी के किसी भी फंक्शन की कोई भी तस्वीर सामने नहीं आई है।

3.30 pm: दीपिका-रणवीर की शादी की तस्वीर देखने के लिए फैन्स बेताब, वायरल हो रहे हैं मीम्स।

2.36pm: दीपिका की बहन अनीशा ने ट्विटर पर अपना नाम बदलकर लिखा है लड़कीवाले।

दीपिका की बहन अनीषा पादुकोण का ट्विटर अकाउंट

2.30 pm: दीपिका और रणवीर ने गेस्ट्स को फोटो शेयर करने के लिए मना किया है क्योंकि वो खुद अपनी शादी की फोटो शेयर करना चाहते हैं।

1.50pm: मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाहरुख खान और संजय लीला भंसाली शादी में शामिल नहीं होंगे। इससे पहले खबर थी कि शाहरुख, भंसाली और फराह खान शादी के लिए इटली जाएंगे, लेकिन अब कहा जा रहा है कि दोनों शादी अटैंड नहीं करेंगे। हालांकि टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक दोनों को मुंबई रिसेप्शन के लिए इन्विटेशन भेजा गया है। वहीं फिल्मफेयर का कहना है कि तीनों शादी में शामिल हो होंगे।

1.30pm:राम-लीला की एनिवर्सरी पर दीपिका-रणवीर की शादी

दीपिका और रणवीर की पहली फिल्म राम-लीला थी और अपनी फिल्म की सालगिरह पर दोनों शादी कर रहे हैं। बता दें कि इसी फिल्म के बाद से दोनों के रिलेशन की खबरें आने लगी थीं।

1.00pm: दीपिका को खाना खिलाने के लिए रणवीर ने की ये डिमांड

बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक, जब दीपिका को मेहंदी लगाई गई थी तो उस वक्त रणवीर उन्हें खाना खिलाने आए। लेकिन रणवीर ने कहा कि वो तभी खाना खिलाएंगे जब दीपिका उन्हें किस करेंगी, लेकिन दीपिका कहती हैं कि पहले आप खाना खिलाओ फिर मैं किस करूंगी।