Saturday, August 28, 2021

इस आलीशान विला में होगी दीपिका-रणवीर की शादी, जानें 1 दिन का किराया !

डेस्क. दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह 14-15 नवंबर को शादी के बंधन में बंधेंगे। ये शादी इटली के लेक कोमो में हो रही है। जिसके लिए वहां का मशहूर और आलीशान विला डेल बालडियानेलो बुक किया गया है। आइए आपको दिखाते हैं इस विला की कुछ खूबसूरत फोटोज और बताते हैं इसके एक दिन का किराया। जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे।

समंदर और इंद्रधनुष के खूबसूरत नजारों वाला यह विला अपनी खूबसूरती के लिए जाना जाता है। यह होटल कई इंटरनेशनल सितारों की शादी के लिए वेडिंग डेस्टिनेशन रह चुका है। इस होटल का एक दिन का किराया 8.5 लाख रुपये से लेकर 25 लाख रुपये तक है।

दीपिका-रणवीर की शादी में बॉलीवुड से गिनती के लोगों को ही बुलाया गया है। इनमें फराह खान, शाहरुख खान, संजय लीला भंसाली, आदित्य चोपड़ा और अर्जुन कपूर का नाम शामिल है। खबरों की माने तो लेक कोमो में सिर्फ 30 करीबी फ्रेंड्स और रिश्तेदारों को ही इनवाइट किया गया है।

ये खबर तो पहले ही सामने आई थी कि इस शादी को काफी प्रायवेट रखा जाएगा। लेकिन शादी की तस्वीरें लीक न हो इसके लिए मेहमानों से खास अपील की गई है कि वो इवेंट में सेलफोन्स न लाए।

एक रिपोर्ट के मुताबिक, शादी में रणवीर और दीपिका की एंट्री बहुत ही शानदार तरीके से होगी। हालांकि, अभी तक इस एंट्री का खुलासा नहीं हुआ है।

इनकी शादी की तरह खाने में भी दो अलग-अलग स्वाद होंगे। शादी के मेन्यू में इंडियन और कॉन्टिनेंटल व्यंजनों को शामिल किया गया है। 14 नवंबर को पारंपरिक मेन्यू के मुताबिक डोसा और चावल परोसा जाएगा और 15 नवंबर को टिपिकल पंजाबी खाना सर्व किया जाएगा।

रणवीर-दीपिका की शादी का पहला रिसेप्शन बेंगलुरू के 5 स्टार होटल ‘द लीला पैलेस’ में 21 नवंबर को होगा। इसे दीपिका के माता-पिता होस्ट करेंगे। जबकि दूसरा रिसेप्शन मुंबई में 28 नवंबर को होटल ग्रैंड हयात में होगा। ये पार्टी रणवीर के माता-पिता की तरफ से रखी गई है।