Friday, September 3, 2021

लाख छुपाया पर दिख ही गई दीपवीर की पहली झलक, यहां देंखें Video

डेस्क. दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी बुधवार को कोंकणी रीति रिवाज से हो गई है। दोनों की शादी की तस्वीरें देखने के लिए फैन्स बेताब हैं, लेकिन दोनों ही स्टार्स ने अपने सभी मेहमानों को पहले से कह रखा है कि कोई भी शादी के किसी भी फंक्शन की तस्वीर शेयर नहीं करेगा इसलिए अभी तक दोनों की कोई भी तस्वीर सामने नहीं आई है। लेकिन इटली से दोनों का एक वीडियो सामने आया है।

इस वीडियो में दीपिका लाल साड़ी पहनी हुई है। बता दें कि सभी गेस्ट्स ने वहां नॉर्मली व्हाइट और क्रीम कलर के आउटफिट्स पहने हैं। एक दीपिका ही अलग लाल साड़ी में नजर आईं। हालांकि दीपिका ने पूरी कोशिश की है कि उनका चेहरा नहीं दिखे इसलिए वो जब जा रही थीं तो उन्होंने काला छाते से अपना चेहरा पूरा छिपा कर रखा था ताकि कोई उनके लुक को नहीं देख पाए। लेकिन फिर भी उनकी साड़ी तो दिख ही गई।

दूल्हा बनकर कुछ इस अंदाज में दिखे रणवीर सिंह

रणवीर की एक फोटो काफी वायरल हो रही है जिसमें वो शेरवानी पहने हुए नजर आ रहे हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए यही कहा जा रहा है कि ये रणवीर की शादी के आउटफिट वाली फोटो है। वैसे इस फोटो में रणवीर के चेहरे पर खुशी तो साफ दिख रही है, इसके साथ ही वो इस शेरवानी में काफी स्मार्ट लग रहे हैं।

https://www.instagram.com/p/BqKyvzTj6iK/?utm_source=ig_web_copy_link

खबरों की मानें तो रणवीर, दीपिका को लेने के लिए किसी कार या घोड़े पर सवार होकर नहीं गए हैं। बल्कि उन्होंने सी-प्लेन से बारात लेकर एंट्री की है। वहीं मेहमानों के लिए लग्जरी यॉट की व्यवस्था की गई थी। पूरे वेन्यू को वाटर लिली फूल से सजाया गया है। दोनों की शादी पहले कोंकणी रीति रिवाजों के साथ हुई अब गुरुवार को दोनों सिंधी रीति रिवाज से शादी करेंगे।