Sunday, August 29, 2021

दिवाली से पहले सलमान की इस एक्ट्रेस ने खरीदी कार, देखिए फर्स्ट ड्राइव की तस्वीरें

डेस्क. बॉलीवुड के दबंग खान सलमान खान की फिल्म रेस 3 में नजर आ चुकी एक्ट्रेस डेजी शाह सुर्खियों में है। डेजी शाह ने रीसेंटली एक लग्जरी कार खरीदी है। दिवाली आने वाली है ऐसे में डेजी ने खुद को फेस्टिवल के पहले की एक ब्रांड न्यू Mercedes GLC 220 गिफ्ट की है। इसकी कीमत 54.10 लाख रु. है।

डेजी अपनी फैमिली के साथ शोरूम कार लेने पहुंचीं। यहां उन्होंने बाकायदा नई कार की पूजा कराई और फिर चाबी लेकर फैमिली को पहली ड्राइव पर लेकर गईं। बता दें, डेजी लंबे टाइम से इस कार को खरीदना चाहती थीं।

डेजी ने सलमान खान की फिल्म ‘तेरे नाम'(2003) और 2008 में आई ‘रेस’ में बैकग्राउंड डांसर के तौर पर काम किया है। एक दिन बॉलीवुड के फेमस कोरियोग्राफर गणेश आचार्य की नजर उनपर पड़ी और उन्होंने डेजी को अपने डांसिंग ग्रुप में शामिल होने की सलाह दी। डेजी, गणेश के डांसिंग ग्रुप में 2 साल तक रहीं, उसके बाद वह उन्हें असिस्ट करने लगीं।

डेजी ने लंबे टाइम तक मॉडलिंग वर्ल्ड में भी काम किया है। 2014 में वे सलमान खान स्टारर फिल्म ‘जय हो’ में नजर आईं। इसके बाद डेजी की फिल्म ‘हेट स्टोरी-3′(2015) भी काफी चर्चा में रही, इसमें डेजी ने काफी बोल्ड सीन दिए थे। इसके अलावा उन्होंने कई साउथ की फिल्म में भी काम किया है।

तनुश्री-नाना पाटेकर विवाद से भी कनेक्शन

तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया। तनुश्री के मुताबिक नाना पाटेकर ने ‘हॉर्न ओके प्लीज’ फिल्म के एक गाने के शूटिंग के समय उन्हें गलत तरीके से छुआ। इस गाने की कोरियोग्राफी कर रहे थे गणेश आचार्य। और डेजी शाह उन्हें असिस्ट कर रही थीं।

तनुश्री ने हाल ही में पुलिस को जो बयान दिया है, उसमें उन्होंने कहा है कि डेजी शाह इस घटना की गवाह थीं। माना जा रहा है कि इस बारे में मुंबई पुलिस डेजी शाह को भी बयान देने के लिए बुलाएगी।