Saturday, September 4, 2021

धर्मेंद्र की बेटी को सेट पर आ गया गुस्सा, शाहिद की एक्ट्रेस को जड़ दिया थप्पड़ !

डेस्क. फिल्मों से दूर धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल अपना 37वां बर्थडे मना रही हैं। करियर के शुरुआती दिनों में गर्म मिजाज के चलते ईशा का नाम कई बार कॉन्ट्रोवर्सी में रहा है। दरअसल कहा जाता है कि ईशा का गुस्सा एकदम उनके पिता धर्मेंद्र पर गया है।

ईशा देओल

इसी गुस्से के चलते एक बार ईशा ने अपनी को-एक्ट्रेस को शूटिंग सेट पर थप्पड़ जड़ दिया था। जी हां, ईशा फिल्म ‘विवाह’ में शाहिद कपूर की लव इंट्रेस्ट बन सुर्खियों में आईं एक्ट्रेस अमृता राव को चाटा लगा चुकी हैं।

– बात 2006 की है जब ईशा डायरेक्टर इंद्रा कुमार की फिल्म ‘प्यारे मोहन’ की शूटिंग कर रही थीं। फिल्म में ईशा के साथ आफताब शिवदासानी, विवेक ओबेरॉय और अमृता राव थीं।

– शूटिंग के वक्त ईशा और अमृता के बीच किसी बात को लेकर कुछ कहासुनी हो गई थी और इसी के चलते अमृता ने उनको काफी भला बुरा सुना दिया था। बात इस हद तक बिगड़ गई कि ईशा ने अमृता को एक थप्पड़ मार दिया था।
– बाद में इसपर ईशा ने एक इंटरव्यू में कहा था, “अमृता ने पैकअप के बाद डायरेक्टर और कैमरामैन के सामने मुझे गाली दी थी। मुझे बहुत गुस्सा आया और मैंने उसे थप्पड़ मार दिया।”
– बकौल ईशा, “मुझे लगा था कि अमृता गलत हैं और मुझे इस बात का कोई अफसोस नहीं है। बाद में अमृता ने मुझसे माफी भी मांगी और मामला वहीं खत्म हो गया।”

अमृता ने दी थी सफाई

– अमृता ने भी इस कॉन्ट्रोवर्सी पर सफाई दी थी। पूरे मामले को भूली बिसरी बात करार देते हुए अमृता ने कहा था, “सिर्फ ईशा पर उंगली उठाना गलत बात होगी। हां, मगर ऐसा हुआ। मैं इसके बारे मैं और कुछ नहीं बोलना चाहती। यह मेरे लिए अब एक क्लोज चैप्टर है।”

2. नाइट क्लब में हुई हंगामा

– दूसरे विवाद की बात करें को ईशा करियर की शुरुआत में पार्टी की शौकीन थी। एक नाइट क्लब में ईशा, जायद खान के साथ पार्टी कर रही थीं।
– वहीं, ईशा को किसी ने छेड़ दिया थी जिसकी वजह से वहां काफी हंगामा हुआ और जायद खान ने छेड़ने वाले के सर पर एक बोतल दे मारी।

3. छेड़खानी करने वाले को जड़ा तमाचा

– 11 अगस्त 2005 में ईशा किसी काम से पुणे गई थीं। तभी भीड़ का फायदा उठाकर एक शख्स उनके काफी नजदीक पहुंच गया और छेड़खानी करने लगा। ईशा ने यह देखकर उस शख्स के गाल पर जोरदार तमाचा जड़ दिया।

4. कार्यक्रम छोड़ चली गईं

– ईशा के गुस्से की झलक कुछ महीनों पहले लैक्मे फैशन वीक में भी दिखी थी। फैशन वीक में ईशा ने मां हेमा मालिनी के साथ रैंप वॉक किया था। मीडिया से बात करते हुए जब रिपोर्टर फैश शो को छोड़कर ईशा की फिल्म की बात करने लगे तो आयोजकों ने रोका। इस बात से ईशा इतनी खफा हुईं कि मंच छोड़कर नीचे उतर गई और अपनी मां को भी वहां से ले गईं।