Wednesday, September 8, 2021

यूपी में डबल मर्डर: चाचा-भतीजे की हत्याकर बीच सड़क पर जलाया शव !

प्रयागराज. उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में झूंसी के न्याय नगर पंचायत के वार्ड नंबर 15 के पूर्व सभासद के घर के सामने सोमवार रात चाचा-भतीजे की गोली व बम मारकर हत्या कर दी गई। वारदात के बाद पेट्रोल डालकर उनकी लाशें भी फूंक दी गईं। साथ में दो बाइकों को आग के हवाले कर दिया गया।

डबल मर्डर

इस दोहरे हत्याकांड से गांव में सनसनी फैल गई। मौके पर ग्रामीणों के पहुंचने से पहले ही पूर्व सभासद समेत चार परिवार के लोग फरार हो चुके थे। जानकारी मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और पड़ताल में जुट गए।

पुलिस को घटना स्थल पर एक तमंचा और शराब की बोतलें मिली हैं। पूर्व सभासद और उसके परिजनों पर ही दोहरे हत्या का आरोप लगा है। मारे गए चाचा-भतीजे कुछ ही दिन पहले जेल से छूटे थे।

न्याय नगर पंचायत वार्ड नंबर 15 के कलावरी टोला निवासी गुलाब का 19 साल का बेटा वासु और उसके चचेरे भाई अशोक का 17 साल का बेटा रवि रविवार रात बाइक से निकले थे। वासु को मथुरा जाना था। घर से 200 मीटर दूर नगर पंचायत वार्ड नंबर 15 के पूर्व सभासद विष्णु के पिता का नन्हे की गोमती के पास कुछ विवाद हो गया।

इस दौरान ताबड़तोड़ बम और गोलियों की बौछार से वहां हड़कंप गच गया। गांव में अफरातफरी मच गई। ग्रामीण वहां मौके पर पहुंचे लेकिन बम और गोली चलते देखकर पीछे रुक गए। कुछ देर बाद लोगों ने आगजनी देखी तो बाहर आए, यह देख हमलावर भागे।

मौके पर वासु और रवि की जली हुई लाश पड़ी थी। दो बाइकें जला दी गई थीं। घटना से गांव में कोहराम मच गया। पूर्व सभासद विष्णु समेत आसपास के लोग अपना घर खुला छोड़कर फरार हो चुके थे। थोड़ी देर बाद पुलिस को वारदात की सूचना दी गई।

आईजी मोहित अग्रवाल व एसएसपी नितिन तिवारी पुलिसकर्मियों के साथ मौके पर पहुंचे और पूछताछ के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पीड़ित परिवार ने पूर्व सभासद समेत आठ लोगों पर केस दर्ज कराया है।

प्रयागराज के आईजी मोहित अग्रवाल ने बताया कि पुलिस को घटना स्थल पर एक तमंचा मिला है। परिजनों ने जिन लोगों पर आरोप लगाया है, पुलिस टीम उनकी तलाश कर रही है। जो भी अभियुक्त हैं उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।