Wednesday, September 8, 2021

सुल्तानपुरः डॉ. अजय पासी सपा में शामिल, सपा नेता श्रीपाल की अगुवाई में हुआ प्रदर्शन

सुल्तानपुर. समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता व बल्दीराय के प्रधान श्रीपाल की अगुवाई में सपा नेताओं ने धरना प्रदर्शन कर बल्दीराय तहसील परिसर में विरोध जताया। इस दौरान डॉ अजय पासी भी हजारों समर्थकों के साथ सपा में शामिल हो गए।

गौरतलब है कि अखिलेश यादव के निर्देशानुसार एक विशाल धरने का आयोजन बल्दीराय तहसील में किया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि रहे इसौली विधायक अबरार अहमद व हजारों समर्थकों के साथ पार्टी में शामिल डॉक्टर अजय पासी ने प्रदर्शन का नेतृत्व किया।

प्रधान श्रीपाल पासी के साथ कार्यक्रम में शामिल हजारों समर्थकों में महिलाएं, बच्चे, बुजुर्ग और नवयुवक शामिल रहे। डॉ. अजय पासी ने भाजपा की नीतियों का जोरदार विरोध किया है। अजय ने कहा है कि प्रदेश सरकार द्वारा अनुसूचित जाति अनुसूचित जनजाति के छात्रों को निशुल्क प्रवेश परीक्षा एवं शुल्क प्रतिपूर्ति की व्यवस्था को समाप्त किया जा रहा है। गाय के नाम पर फर्जी मुसलमानों की हत्या की जा रही है। मॉब लिंचिंग की डर दिखाया जा रहा है। दलितों, पिछड़ों, मुस्लिमों का शोषण, फर्जी एनकाउंटर, भ्रष्टाचार, बिगड़ी कानून व्यवस्था, किसान उत्पीड़न, बेरोजगारी, आर्थिक मंदी, बलात्कार, नोटबंदी, आरक्षण विरोधी मानसिकता, शिवपुरी जिले के भाव खेड़ी में दो दलित बच्चों की पीटकर हत्या, कौशांबी में पासी समाज की बेटी से गैंगरेप, गोरखपुर ऑक्सीजन की कमी से बच्चों का मरना, उन्नाव रेप कांड, चिन्मयानंद रेप कांड पीड़, भगवान की नगरी अयोध्या में दलित शिक्षामित्र के लिए हेड मास्टर द्वारा गंगाजल लेकर आना, बलिया जिले के प्राथमिक विद्यालय के मिड डे मील में दलितों के साथ भेदभाव, अमेठी रामअवतार पासी हत्याकांड के मुद्दे पर सरकार पूरी तरह से उदासीन है।

धरना प्रदर्शन में सूर्यनारायण, श्याम नारायण, कयूम खान, अयूब खान, इरशाद अहमद, दिनेश कुमार और दिलीप कुमार समेत हजारों लोग उपस्थित रहे।