Monday, September 6, 2021

विवाहिता को घसीटकर नंगा किया, पति के सामने पिला दिया पेशाब

Bokaro-580x378पति के सामने पत्नी को घसीटकर कर दिया निर्वस्त्र और गंदगी में मिलाकर पिला दिया पेशाब, दबंग बजाते रहे ताली

नई दिल्ली/रांची (dainikdunia.com)।। सुनने में दर्दनाक है, लेकिन यह कहानी काल्पनिक नहीं है। झारखंड की स्टील सिटी बोकारो में जो घटना हुई है वह इंसानियत को झंकझोर कर रख देने वाली है। यहां के गांव में एक महिला को उसके पति के सामने से घसीट कर ले जाया गया। भीड़ के सामने उसके सारे कपड़े उतार लिए गए और सिर मुंडवा दिया गया। जुल्म की ये दास्तां अभी खत्म नहीं हुई है। उस महिला को पेशाब तक पिलाया गया। महिला के साथ यह हैवानियत इलाके के दबंगों ने की है। सवाल ये भी है कि जब हालात ऐसे होंगे, तो जेएनयू में आजादी के नारे कैसे नहीं लगेंगे। ये लोग अपने ही देश में गुलामों की तरह जिंदगी जी रहे हैं।

जानकारी के मुताबिक, जारीडीह थाना क्षेत्र में यह दर्दनाक घटना हुई है। इस मामले में चार लोगों पर नामजद एफआईआर हुई है। लेकिन, उनकी गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। थाने में दर्ज हुई एफआईआर के अनुसार आरोपी उसके घर पहुंचे और दरवाजा पीटने लगे। महिला ने जब दरवाजा खोला तो उसके पति के सामने उसे पीटकर घसीटते हुए वे सामुदायिक केंद्र तक ले गए।

वहां पहले से लोग मौजूद थे। महिला को सबके सामने निर्वस्त्र किया गया। इसके बाद उसके सिर के बाल मुंडवा दिए गए। फिर उसे गंदगी में पेशाब मिलाकर जबरन पिला दिया गया। उस पर खराब चरित्र का होने का आरोप लगाया गया। पुलिस ने इस मामले में आईपीसी की तमाम धाराओं के तहत एफआईआर की गई है।