Wednesday, September 1, 2021

ड्राइवर की लापरवाही ने ले ली 6 साल की छात्रा की जान !

गोरखपुर। संतकबीर नगर जनपद के मेहदावल थाना क्षेत्र के खजूरा गांव में सुबह नौ बजे मेहदावल के सौनोरा में स्थित पार्वती इंटर कालेज की बस छात्रों को लेने गई थी। इसी दौरान समीक्षा (6) पुत्री बबलू दूबे बस पर बैठने के लिए जैसे ही एक पैर आगे बढाया बस ड्राइवर ने बस आगे बढ़ा दिया जिससे बच्ची बस के चपेट में आने के कारण बुरी तरह से घायल हो गई।

ड्राइवर

आननफानन में ग्रामीणों ने घायल बच्ची को उपचार के लिए मेहदावल सीएचसी में भर्ती कराया जहाँ उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लिया है।

बुधवार सुबह नौ बजे पार्वती कन्या इंटर कॉलेज की बस रोज की तरह स्कूली बच्चों को लेने के लिए खजुरा गांव गई हुई थी। इसी दौरान कक्षा दो में पढ़ने वाली समीक्षा स्कूल बैग लेकर बस में बैठने के लिए ज्यों ही बस पर एक कदम रखी उसी समय बस ड्राइवर ने लापरवाही दिखाते हुए बस आगे बढ़ा दिया जिससे समीक्षा बस की चपेट में आ गई। बच्ची के घायल होते ही बस ड्राइवर बस को लेकर भाग निकला।

ग्रामीणों ने बच्ची को उपचार के लिए मेहदावल सीएचसी में भर्ती कराया जहां पर प्राथमिक उपचार के दौरान छात्रा की मौत हो गई। अस्पताल पर पहुंचे परिजनों ने मौत की सूचना सुनी तो सभी बेसुध हो गए।

हालांकि मेहदावल के एसओ मनोज तिवारी ने समझदारी का परिचय देते हुए परिजनों को शांत कराया तथा शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। एसओ मनोज कुमार तिवारी ने बताया कि दुर्घटना के बाद बस को पुलिस ने अपने कब्जे में लिया है तथा बस ड्राइवर को हिरासत में लिया गया है।