Tuesday, September 7, 2021

नशे में धुत पिता ने की पहले 3 बेटियों की हत्या, फिर मिट्टी का तेल डालकर जला दिया !

Lucknow. मंगलवार सुबह शराब के नशे में धुत्त पिता ने अपनी तीन पुत्रियों को बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया। पहले बसुली से मासूमों पर ताबड़तोड़ प्रहार किए, फिर उन्हें केरोसिन डालकर जला दिया। धुआं उठता देख आसपास के लोग पहुंचे। वहां का नजारा देख सभी के रौंगटे खड़े हो गए। तीनों बच्चियां जमीन पर तड़प रही थीं। लोगों आग बुझाकर जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां तीनों ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने आरोपित पिता को गिरफ्तार कर लिया है।
ग्राम पंचायत वीर का छेदामीलाल उर्फ छिद्दू कुशवाहा खेतीबाड़ी करता है। सोमवार रात खाना खाकर वह घर से निकल गया और शराब के नशे में धुत होकर देर रात लौटा। कमरे में सो रहीं तीन पुत्रियों राधिका (5), अंजलि (10) और विशाखा उर्फ पुत्तू (3) पर बसुली से प्रहार करना शुरू कर दिया।
इससे तीनों लहूलुहान हो गईं।
इसके बाद मिट्टी का तेल छिड़ककर तीनों को आग के हवाले कर दिया। चीख पुकार और घर से धुआं उठता देख आसपास रहने वाले मौके पर पहुंचे। तीनों बच्चियों को तड़पता देखा तो एंबुलेंस बुलवाकर उन्हें सीएचसी ले गए। हालत गंभीर देख डॉक्टर ने तीनों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। यहां उपचार के दौरान तीनों ने दम तोड़ दिया।
जानकारी पर एसपी डॉ. ओपी सिंह ने मौका मुआयना किया थाना पुलिस को  जांच के निर्देश दिए। चौकीदार रामरतन के पुत्र पूरन खंगार की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपित पिता को गिरफ्तार किया है। जानकारी के मुताबिक आरोपित की 5 बेटियां हैं। सात वर्षीय एक बेटी अपनी मौसी के घर रहती है। आठ माह की दुधमुंही बेटी को लेकर पत्नी राजपति अपने मायके दतिया जिले में गांव बिलाई में थी।