Monday, August 30, 2021

VIDEO: बीच मैदान रोहित शर्मा के फैन ने किया कुछ ऐसा, देखकर सभी हैरान रह गए !

डेस्क। IND vs WI के बीच 5 मैचों की वनडे सीरीज 21 अक्टूबर से खेली जाएगी। टेस्ट सीरीज जीतने के बाद टीम इंडिया की नजरें वनडे सीरीज पर है। जिसमें रोहित शर्मा (Rohit Sharma) वापसी करने जा रहे हैं। वापसी से पहले ही रोहित शर्मा चर्चा में हैं। विजय हजारे ट्रॉफी (Vijay Hazare Trophy 2018-19) में कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया। टेस्ट सीरीज में रोहित शर्मा का चयन नहीं हुआ था। ऐसे में मुंबई के लिए विजय हजारे ट्रॉफी में खेलते नजर आए।

रोहित शर्मा ओपनिंग करने उतरे थे। रोहित शर्मा बल्लेबाजी करने उतरे तो एक फैन उनके पैरों में गिर गया। आशीर्वाद लेने के लिए वो सेक्युरिटी घेरा तोड़कर उनके पास पहुंच गया और पैरों पर गिर गया। रोहित शर्मा ने फैन को उठाया और वापिस जाने को कहा। सोशल मीडिया पर ये तस्वीर काफी वायरल हो रही है।

https://www.instagram.com/p/Bo6F6tCAjPz/?utm_source=ig_web_copy_link

जहां उन्होंने 33 रन बनाकर मुंबई को जिता दिया। बिहार ने मुंबई के खिलाफ 69 रन बनाए थे। मुंबई ने बड़ी ही आसानी से मैच को 9 विकेट से जीत लिया। उन्होंने 2 छक्के और 3 चौके जड़े। 33 रन बनाकर नाबाद रहे और मुंबई मैच जीत गया। 42 गेंद खेलते हुए उन्होंने 33 रन बनाए। विजय हजारे का पहला क्वार्टरफाइनल मुंबई और बिहार के बीच खेला गया था। मुंबई इस बार विजय हजारे ट्रॉफी जीतने की प्रबल दावेदार है।