Tuesday, September 7, 2021

पहली बार मलाइका ने 12 साल छोटे अर्जुन कपूर से शादी के सवाल पर तोड़ी चुप्पी, कही ये बड़ी बात !

डेस्क. मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर की अफेयर की काफी खबरें मीडिया की सुर्खियां बनी हुई हैं। दोनों को अक्सर इवेंट्स और डिनर पर साथ भी देखा गया। हालांकि, दोनों ने पब्लिकली कभी भी अपने अफेयर को स्वीकार नहीं किया है। ऐसी खबरें भी आई कि दोनों अगले साल शादी करेंगे।

रियलिटी शो इंडिया गॉट टैलेंट में भी मलाइका से जब करन जौहर ने इस टॉपिक पर सवाल किया था तो उन्होंने चालाकी से सवाल को टाल दिया था। लेकिन अब एक इंटरव्यू में मलाइका ने एक तरह से इसपर जवाब दे दिया है। अर्जुन से रिलेशन को लेकर मलाइका ने तोड़ी चुप्पी…

– 45 साल की मलाइका ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अर्जुन के साथ रिलेशनशिप पर बात की। उन्होंने साफ-साफ तो कुछ नहीं कहा लेकिन जो कहा उससे सबकुछ कह गईं।

– मलाइका ने बताया- ‘मैं कभी भी पर्सनल सवालों के जवाब नहीं देती। इसका मतलब ये नहीं है कि मुझे पर्सनल लाइफ पर बात करने में शर्म आती है। लेकिन अपनी पर्सनल लाइफ पर बात करने में कंम्फर्टेबल फील नहीं करती हूं’।

– उन्होंने कहा- ‘मेरी लाइफ में क्या हो रहा है और क्या नहीं हो रहा इस बारे में सभी को पता है। मुझे खुद इस बारे में किसी को भी बताने की जरूरत नहीं। मैं अपनी लाइफ को एन्जॉय कर रही हूं’। बता दें कि पिछले कुछ दिनों से अर्जुन और मलाइका लगातार एक साथ देखे जा रहे हैं। अब दोनों फोटोग्राफर्स को भी अवाइड नहीं कर रहे। ऐसे में जब मलाइका कह रही हैं कि ‘मेरी लाइफ में क्या हो रहा है और क्या नहीं हो रहा इस बारे में सभी को पता है’ तो साफ तौर पर वो इन्हीं स्पॉटिंग की तरफ इशारा कर रही हैं।

हाल के दिनों में 4 बार साथ दिखे मलाइका-अर्जुन कपूर

1. 20 अक्टूबर- अर्जुन कपूर, परिणीति चोपड़ा के साथ इंडियाज गॉट टैलेंट शो में फिल्म का प्रमोशन करने गए थे। लेकिन वे परिणीति को छोड़ मलाइका के साथ बैठ थे। इतना ही नहीं जब वे स्टेज पर गए थे तो मलाइका का हाथ थामे गए थे। दोनों ने एक साथ डांस भी किया था।

2. 24 अक्टूबर- मलाइका का बर्थडे था। मलाइका ने इसे इटली में मनाया। वहां के मिलान एयरपोर्ट पर दोनों को एक-दूसरे का हाथ थामे देखा गया।

3. 3 नवंबर- दोनों शाहरुख खान की दिवाली पार्टी में भी गए थे। हालांकि अलग-अलग कार से आए थे।

4. 6 नवंबर- शाहरुख की दिवाली पार्टी के बाद दोनों एक डिनर डेट पर गए थे। डिनर के बाद अर्जुन मलाइका को फोटोग्राफरों से बचाते दिखे

16 साल के बेटे की मां है मलाइका

मलाइका ने सलमान खान के भाई अरबाज से 1998 में शादी की थी। हालांकि, कपल का 2017 में तलाक हो गया। दोनों का एक 16 साल का बेटा है-अरहान। मलाइका से तलाक के बाद अरबाज इस वक्त जियॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे हैं।