Saturday, September 4, 2021

इस मशहूर खिलाड़ी ने इसलिए छुपाई थी अपनी प्रेग्नेंसी की खबर: खुलासा

डेस्क.  खेलों में ग्लैमर को नए मायने देने वाली रूस की पूर्व टेनिस खिलाड़ी अन्ना कुर्निकोवा स्पेन के मशहूर पॉप स्टार एनरिक इग्लेसियस के साथ जुड़वां बच्चों की मां बनी हैं।

वेबसाइट ‘असमैगजीन डॉट कॉम’ के मुताबिक, बच्चों ने शनिवार को मियामी में जन्म लिया। दोनों ने बेटे का नाम निकोलस और बेटी का लूसी रखा है। अन्ना और एनरिक ने सभी से यह बात छिपाए रखी थी।

 

अन्ना कुर्निकोवा

 

कुर्निकोवा ने इंस्टाग्राम पर तीन तस्वीरें साझा

मीडिया या पपराजी (शौकिया फोटोग्राफर) को पूर्व टेनिस खिलाड़ी के गर्भवती होने की भनक तक नहीं लगी। दोनों ने बच्चों के पैदा होने की घोषणा तक नहीं की। पर जब कुर्निकोवा ने इंस्टाग्राम पर तीन तस्वीरें साझा की, तब दुनिया को इस बारे में पता चला।

 

यह भी पढे़. बिना कपड़ो के योगा करती हैं ये मशहूर एक्ट्रेसेज, देखियें तस्वीरें

 

मास्को में जन्मी कुर्निकोवा अपने टेनिस करियर में एकल में खास सफल नहीं हो सकी थी। पर उन्होंने दो डबल्स ग्रेंड स्लैम जरूर जीते।

पावेल ब्यूरे के साथ मंगनी सुर्खियां बनी

15 साल की उम्र से ही उनकी खूबसूरती और अदाओं दीवाने लाखों में थे। हर बड़ी मैगजीन के कवरपेज पर उनका जलवा रहा।एनरिक से पहले उनकी आइस हॉकी खिलाड़ी पावेल ब्यूरे के साथ मंगनी सुर्खियां बनी।

फिर आइस हॉकी स्टार सर्गेई फेडोरोव के साथ 2001 में उनकी शादी के किस्से खूब छपे। हालांकि वह इसे खारिज करती रही। पर फेडोरोव ने दो साल बाद खुलासा कि दोनों की शादी हुई थी और फिर तलाक हो गया।