Saturday, September 4, 2021

लिफ्ट के बहाने चलती कार में महिला से गैंगरेप, ये है पूरी घटना

allahabad. जहां योगी सरकार इलाहाबाद संगम नगरी में कुंभ मेले के आयोजन की तैयारी कर रही है। वहीं संगम नगरी को तार तार करने वाली एक बेहद शर्मनाक घटना सामने आई है। बता दें, कार सवार तीन युवकों ने एक महिला को लिफ्ट देने के बहाने अंदर बैठाया फिर चलती कार में महिला के साथ गैंगरेप किया।

 

गैंगरेप

 

महिला को सड़क किनारे फेंक दिया

जानकारी के अनुसार, कार सवार तीन युवकों ने महिला को लिफ्ट देने के बहाने अंदर बैठाया गया और फिर चलती कार में महिला के साथ गैंगरेप किया गया। इसके बाद महिला को सड़क किनारे फेंक दिया गया। भयंकर ठंड के बीच रात भर महिला पैदल चलकर किसी तरह घर पहुंची तो घटना की जानकारी परिजनों को दी।

 

also read. ब्लड कैंसर पीड़ित किशोरी से गैंगरेप, मदद करने आये युवक ने भी किया रेप

 

मामले में दो नामजद व एक अज्ञात के विरुद्ध झूसी थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। महिला को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है। घटना देर शाम उस वक्त हुई जब महिला अपने बेटे को ढूंढने के लिए घर से बाहर निकली थी। घर लौटते समय काफी शाम ढल गई और सवारी वाहन का इंतजार करते समय ही कार सवार युवक पहुंचे और महिला की मदद के बहाने उसे लिफ्ट दी।

कैसे हुई घटना

इलाहाबाद के बहरिया इलाके के रहने वाले रामभुवन का बेटा सोनू (दोनों नाम परिवर्तित) कुछ दिन पहले लापता हो गया था। सुबह सूचना आई थी कि सोनू को रहिमापुर तिराहे के पास देखा गया है। इस बात की खबर लगते ही रामभुवन की पत्नी पूनम (नाम बदला हुआ) अपने बेटे को ढूंढने के लिए रहिमापुर चली गई। रहिमापुर तिराहे पर पहुंचने के बाद उसने काफी खोजबीन की, लेकिन बेटे का कहीं पता नहीं चला।

खोजबीन में काफी शाम ढल गई और ग्रामीण इलाका होने के कारण सवारी वाहन भी आना जाना बंद हो गए। पूनम सड़क किनारे वाहन का इंतजार कर रही थी। रात लगभग 9 बजे एक सफेद रंग की कार आकर पूनम के सामने रुकी। कार सवार लोगों में से एक ने पूछा क्या हुआ ? आप यहां इतनी रात को क्यों खड़ी है ।पूनम ने अपनी समस्या बताई तो युवकों ने मदद करने की बात कहते हुए कहा, आप बैठ जाइए हम लोग फूलपुर की ओर जा रहे हैं आपको रास्ते में छोड़ देंगे।

बदल दिया रास्ता

पूनम जब कार में बैठकर घर की ओर चली तो युवकों ने अपना परिचय देते हुये परेशान न होने की बात कही और सुरक्षित घर पहुंचाने का वादा किया। थोड़ी दूर जाने के बाद अचानक कार को भदरा मोड़ की ओर घुमा दिया गया। पूनम ने पूछा कि आप लोग यह किधर जा रहे हैं, तब एक ने कहा बस 2 मिनट रुकिए चल रहे हैं।

गाड़ी वीराने में खड़ी होते हैं तीनों शराब निकाल कर पीने लगे। यह देख पूनम ने कार का गेट खोला और भागने लगी। युवकों ने कार स्टार्ट की और पूनम को कार में खींच लिया, फिर चलती गाड़ी में ही बारी बारी से युवकों ने पूनम की अस्मत लूटी। मन भर जाने के बाद सड़क किनारे ही पूनम को फेंक दिया गया और कार सवार भाग निकले।

पैदल चलकर पहुंची घर

भयंकर ठंड के बीच पैदल चलते हुए पूनम घर पहुंची। घटना की जानकारी परिजनों को दी तो सुबह मामले में पुलिस से शिकायत की गई। मामले में शेरडीह गांव के श्रीकांत यादव व रामअचल यादव के साथ एक अज्ञात के विरुद्ध गैंगरेप व अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है । पूनम को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है । पुलिस ने गिरफ्तारी के लिए आरोपियों के घर दबिश दी लेकिन आरोपी फरार थे।

फोटो-फाइल