Monday, September 6, 2021

छात्रा से गैंगरेप कर दरिंदों ने किया न्यू ईयर सेलिब्रेशन

girlलखनऊ/वाराणसी (डीडीसी न्यूज़ एजेंसी) ।। नया साल का सेलिब्रेशन वाराणसी की एक छात्रा के साथ काला दिन बनकर रह गया। दसवीं की इस छात्रा को बाबा चौबे और अजय कुमार नाम के दो युवकों ने पहले अगवा कर लिया और नए साल का जश्न गैंगरेप कर मनाया। छात्रा ने 11 दिनों तक अगवा कर गैंगरेप किए जाने का बयान दिया है। इसमें न्यू ईयर सेलिब्रेशन भी है।

मामला उत्तर प्रदेश में वाराणासी के चोलापुर थाना क्षेत्र का है। यहां के एक गांव की 16 वर्षीय 10वीं की छात्रा शनिवार को इलाके के पलहीपट्टी चौराहे पर बेहोश पड़ी मिली। छात्रा की मां ने दो युवकों के खिलाफ किडनैप, गैंगरेप और पॉक्सो एक्ट के तहत नामजद मुकदमा दर्ज कराया है। मामले के एक आरोपी को चोलापुर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक, 10वीं की छात्रा बीते 23 दिसंबर को अपने घर से स्कूल जाते समय लापता हो गई थी। काफी खोजबीन के बाद भी जब उसका पता नहीं चला तो मां ने इसकी सूचना चोलापुर पुलिस को दी। आरोप है कि इसके बावजूद छात्रा की बरामदगी के लिए पुलिस ने कोई प्रयास नहीं किया। शनिवार को छात्रा इलाके के ही पलहीपट्टी चौराहे पर बेहोश मिली। ग्रामीणों से जानकारी पाकर उसकी मां मौके पर पहुंची।

होश आने पर छात्रा ने आपबीती सुनाई। बताया कि दो युवक उसे बाइक पर जबरन बैठाकर ले गए थे। बड़ागांव स्थित किसी घर में ले जाकर उसे एक कमरे में बंद करके रखा गया था। आरोपी उसके साथ गैंगरेप करते थे।

शनिवार की भोर में किसी समय उसे पलहीपट्टी चौराहे पर फेंक गए। जिसके बाद थाने पहुंची पीड़िता की मां ने बड़ागांव निवासी अजय और पलहीपट्टी निवासी आयश चौबे उर्फ बाबा चौबे के खिलाफ छात्रा को अगवा कर दुराचार करने का मुकदमा चोलापुर थाने में दर्ज कराया। पुलिस आयश को गिरफ्तार कर अजय की तलाश में जुटी है।

फोटोः फाइल।