Sunday, August 29, 2021

यूपी: मसाज कराने गई विदेशी महिला से गैंगरेप, 2 गिरफ्तार !

Lucknow. उत्तर प्रदेश के मथुरा से बेहद शर्मनाक मामला सामने आया है। जहां एक विदेशी महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया। इनमें एक गाइड भी है।

गैंगरेप

दक्षिण अफ्रीका से महिला मथुरा में मंदिरों का दर्शन करने के लिए तीन दिन पहले आई थी। कल गाइड मोनू तथा एक अन्य ने सामूहिक दुष्कर्म किया। इस मामले में पुलिस ने आज दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। पीडि़त की सहेली ने थाना महावन में रात को दोनों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई।

पुलिस इस घटना को सामूहिक दुष्कर्म मान जांच कर रही है। मथुरा पुलिस के अनुसार सामूहिक दुष्कर्म डैंपियर नगर के एक ब्यूटी पार्लर में हुआ। पुलिस सुबह पीडि़त को मेडिकल कराने ले गई, परंतु तब युवती ने घटना से इन्कार कर दिया।

दो दिनी टूरिस्ट वीजा पर मथुरा-वृंदावन घूमने आई भारतीय मूल की दक्षिण अफ्रीका निवासी युवती से टेंपो चालक व गाइड ने सामूहिक दुष्कर्म किया। रविवार सुबह युवती और उसकी सहेली जन्मभूमि के दर्शन के बाद ऑटो कर कथित गाइड के साथ गोकुल गईं।

मथुरा लौटते समय युवती ने गाइड से मसाज कराने की इच्छा जाहिर की। गाइड उन्हें डैंपियर नगर के लोटस पार्लर ले आया। यहां युवती के साथ आई महिला को बाहर बैठा दिया। युवती को कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ देने के बाद बेसुध होने पर सामूहिक दुष्कर्म किया।

सीओ महावन प्रबल प्रताप, थाना प्रभारी जितेंद्र सिंह महिला पुलिस कर्मियों के साथ युवती का मेडिकल कराने महिला जिला अस्पताल लाए। यहां युवती ने मेडिकल कराने से इन्कार कर दिया। युवती ने पुलिस को लिखकर दिया है कि हमारे देश में छूने को भी दुष्कर्म का प्रयास माना जाता है।

एसपी सिटी श्रवण कुमार ने बताया कि CCTV फुटेज में युवती लोटस पार्लर में जाती दिख रही है। इस आधार पर पूछताछ के लिए पार्लर मालिक विष्णु व लक्ष्मीनगर निवासी मोनू को हिरासत में लिया है। पुलिस जांच कर रही है।