Thursday, September 2, 2021

यूपी: नशे का इंजेक्शन देकर जिला अस्पताल में भर्ती छात्रा से गैंगरेप !

बागपत। जिला अस्पताल में भर्ती बीमार नर्सिंग छात्रा के साथ सोमवार देर रात सामूहिक दुष्कर्म किया गया। वार्ड ब्वॉय ने बीफार्मा के छात्र के साथ मिलकर इस घटना को अंजाम दिया। छात्रा के शोर मचाने पर आरोपित भाग निकले। सूचना मिलने पर एसपी घटनास्थल पर पहुंचे और पूछताछ की। दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

यूपी: नशे का इंजेक्शन देकर जिला अस्पताल में भर्ती छात्रा से गैंगरेप !

भर्ती हुई थी छात्रा

बागपत कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की 17 वर्षीय किशोरी एक कॉलेज से जनरल नर्सिंग एवं मिडवाइफरी का कोर्स कर रही है। बुखार व सिर दर्द होने के चलते कल परिवार के लोगों ने दोपहर 2 बजे उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया था। उसके पास उसकी बड़ी बहन थी। देर रात उसकी बहन चाय लेने के लिए चली गई थी।

इस दौरान अस्पताल में संविदा पर तैनात जनपद के ही गाधी गांव निवासी वार्ड ब्वॉय जितेंद्र उर्फ भूरा बीमार छात्रा को भाप देने के बहाने इमरजेंसी कक्ष में ले गया। वहां पर आरोपित ने अस्पताल में प्रशिक्षण प्राप्त कर रहे बीफार्मा के छात्र खेकड़ा निवासी दिलशाद के साथ मिलकर छात्रा को नशे का इंजेक्शन दिया और सामूहिक दुष्कर्म किया।

छात्रा ने मचाया शोर

होश आने पर छात्रा ने शोर मचा दिया। आवाज सुनकर स्टाफ के लोग एकत्रित हो गए। आरोपित मौका पाकर वहां से भाग निकले। सूचना मिलने पर एसपी शैलेश कुमार पांडेय अस्पताल पहुंचे और घटना की जानकारी ली। उन्होंने कोतवाली पुलिस को कार्रवाई करने के निर्देश दिए। पुलिस ने कुछ ही देर बाद दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया।