Tuesday, September 7, 2021

स्कूल से लौट रहीं दसवीं की छात्रा से गैंगरेप, पुलिस को बताई आपबीती

लखनऊ. यूपी के हाथरस जिले के सहपऊ क्षेत्र में शनिवार को स्कूल से घर लौट रही छात्र का बोलेरो सवार लोगों ने अपहरण कर गैंगरेप किया। पुलिस ने देर रात मुकदमा दर्ज कर एक आरोपी को दबोच लिया है। मुख्य आरोपी पूर्व जिला पंचायत सदस्य समेत तीन आरोपी फरार हो गए हैं।

 स्कूल से लौट रहीं दसवीं की छात्रा से गैंगरेप, पुलिस को बताई आपबीती

स्कूल से लौट रही थी छात्र

सहपऊ क्षेत्र के एक गांव की पन्द्रह साल की किशोरी घर से करीब एक किलोमीटर दूर स्थित विद्यालय में हाईस्कूल की छात्र है।

शनिवार सुबह स्कूल में प्रयोगात्मक परीक्षा थीं। वह सुबह नौ बजे स्कूल गई तो पता चला कि अब कोई परीक्षा नहीं होगी। इसलिए वह करीब साढ़े ग्यारह बजे स्कूल से घर के लिए चल दी। स्कूल से थोड़ी दूर निकलकर आई तो बोलेरो सवार लोगों ने खींचकर गाड़ी में डाल लिया और अपने साथ ले गए।

यह भी पढ़े. रोज रात में भाभी के पास लेटता था देवर, पति बना रोड़ा तो उठा लिया ये कदम

छात्र ने तीन लोगों को पहचान लिया, लेकिन दो लोगों की वह पहचान नहीं कर सकी। किशोरी का आरोप है कि पूर्व जिला पंचायत सदस्य लक्की यादव उर्फ अभिषेक और रोहतास ने उसके साथ दुष्कर्म किया। बाकी दो अन्य लोगों ने उसके साथ छेड़छाड़ की। सभी के पास हथियार और चाकू थे।

जान से मारने की दी धमकी

उन्होंने किशोरी को धमकी दी कि अगर उसने किसी को कुछ बताया तो वह जान से मार देंगे। वारदात को अंजाम देने के बाद बोलेरो सवार किशोरी को गांव से करीब तीन किलोमीटर दूर खेत में छोड़कर भाग गए।

किशोरी का मेडिकल परीक्षण कराया है

किशोरी रोती बिलखती दोपहर में करीब साढ़े तीन बजे घर पहुंची। किशोरी ने मां को पूरी बात बताई। मां ने अपने देवर को बुला लिया। किशोरी के पिता किसी दूसरे प्रांत में नौकरी करते हैं। रात को किशोरी को उसका चाचा सहपऊ कोतवाली लेकर पहुंचा। पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ गैंगरेप, छेड़छाड़ और पोस्को में मुकदमा दर्ज कर लिया। किशोरी का मेडिकल परीक्षण कराया है। साथ रात में ही एक आरोपी रोहतास को दबोच लिया।

एएसपी डॉ. अरविन्द कुमार ने बताया कि हाईस्कूल में पढ़ने वाली छात्र के साथ गैंगरेप हुआ है। मुकदमा दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार लिया। बाकी आरोपी फरार हैं। आरोपियों में एक पूर्व जिला पंचायत सदस्य है। किशोरी का मेडिकल परीक्षण कराया जा रहा है। किसी आरोपी को नहीं छोड़ा जाएगा।

 

फोटो-फाइल