Tuesday, August 31, 2021

गर्लफ्रेंड की हत्या कर साधू बन गया था प्रेमी, 5 साल बाद ऐसे हुआ खुलासा !

New Delhi. मध्य प्रदेश के छतरपुर में पुलिस ने एक ऐसे आरोपी को गिरफ्तार किया है जिसने 5 साल पहले लिव इन में रह रही अपनी गर्लफ्रेंड की हत्या कर दी थी और उसके बाद फरार हो गया था।

पुलिस के मुताबिक आरोपी सुशील दुबे करीब पांच साल पहले अपनी गर्लफ्रेंड के साथ भिलाई नगर में लिव इन रिलेशनशिप में रह रहा था। इसी दौरान आरोपी ने किसी बात पर हुए झगड़े में अपनी गर्लफ्रेंड की हत्या कर दी और वहां से फरार हो गया, जिसके बाद वह प्रयागराज में साधु बनकर कथा-भागवत सुनाने लगा।

दुर्ग के एडिश्नल एसपी विजय कुमार ने बताया कि पेंडिंग केसों की समीक्षा के दौरान यह मामला सामने आया, जिसके बाद दोबारा से मामले की छानबीन शुरू की गई। सुशील के लोकेशन का पता करने के लिए पुलिस ने उसकी पत्नी का कॉल ट्रेस किया, जिससे पता चला कि उसकी पत्नी पिछले दो सालों से किसी हनुमान दास महाराज लगातार बात कर रही है।

जिसके बाद शक के आधार पर पुलिस ने छानबीन शुरू की और हनुमान दास तक जा पहुंची। सुशील की पहचान करने के लिए पुलिस ने उसका स्कैच बनवाया था। जिसके आधार पर उसकी पहचान हो सकी।

पुलिस ने जिस वक्त सुशील को गिरफ्तार किया उस समय वह संत हनुमान दास महाराज के नाम से मध्य प्रदेश के छतरपुर में ढेरों भक्तों के बीच भागवत कथा का वाचन कर रहा था। हनुमान दास को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस उसे भिलाई ले आई। जहां उससे पूछताछ जारी है।