Sunday, September 5, 2021

लड़कियां अकेले में करती हैं ये काम, जानकर दंग रह जाएंगे आप

डेस्क. यह बात बहुत समय से चली आ रही है कि लड़कियों को भगवान नहीं समझ सके हम तो फिर भी इंसान है। लड़कियां अपने अलग-अलग मूड के लिए जानी जाती हैं, अक्सर मर्द सोचते है कि जिस लड़की के साथ वो समय बिता रहे हैं तो वो उसे पूरी तरह से समझने लगे हैं पर ऐसा कुछ नहीं होता, जिस औरत को ब्रह्मा, विष्णु, महेश नहीं समझ सके उसे आप जैसा एक इंसान क्या समझेगा।

 

 

लड़कियां

 

जैसा कि सब जानते हैं अकेले रहने का अलग मज़ा है, अकेले में हम हर वो चीज़ कर सकते है जो हम किसी के सामने नहीं कर सकते। लड़कियों के बारे में ऐसी कई चीज़ें होती है जो हम लोगो को पता नहीं होती की वह क्या सोचती है और हमारे दिमाग में अक्सर यह सवाल रहता है जब लड़कियां अकेली होती हैं तो क्या करती होंगी। आज हम आपको बताने जा रहे है कि अकेले में रहने पर एक लड़की क्या करती है।

1-रोमांटिक गाने सुनना

लड़कियों को रोमांटिक गाने सुनना बहुत पसंद होता है और वो अक्सर अकेले में शान्ति से अपने मन पसंद के गाने सुना करती हैं।

 

2-गंभीर बातों के बारे में

लड़कियां अकेले में गंभीर बातों के बारे में सोचती हैं जैसे की अपने करियर, अपनी लाइफ और अपने लवर या साथी के बारे में जो आने वाले समय में उनका भविष्य हैं।

 

3-डायरी लिखने का शौक

लड़कियों को रोज़ डायरी लिखने का बहुत शौक होता है, डायरी में अपने पुराने दिनों को याद करके अपनी ख्वाहिशें, अपनी मीठी-मीठी बातें, यादें, कुछ अनकहे शब्द और भी बहुत कुछ उसमें लिखना उनको काफी पसंद आता है।

 

ALSO READ. माता-पिता की इस गलती से पैदा होते है किन्नर, कहीं आप तो नहीं…!

 

4-उल्टा-पुल्टा लेटना और सो जाना

जैसा की आपने देखा है होगा लड़कियां हर जगह ठीक से बैठी रहती हैं क्योंकि उनकी यह एक तरह से मज़बूरी होती है, लेकिन जब वह अकेले होती हैं तो अपने तरीके से उल्टा-पुल्टा लेटना और कैसे भी तरीके सो जाना उन्हें काफी पसंद आता है।

 

5-मन पसंद के कपड़े

अकेले समय में लड़कियां अपने मन पसंद के कपड़े पहनती हैं जो वह किसी और के सामने नहीं पहन सकती हैं।

 

6-सुबह जल्दी उठ जाती

हमने देखा है कि अक्सर लड़कियां सुबह जल्दी उठ जाती है और सारे घर के काम निपटाने के लिए मगर जब लड़कियां अकेले होती हैं तो उन्हें सोना काफी पसंद होता है जहाँ उन्हें कोई नहीं उठा सके।

 

-FILE PHOTO