Saturday, September 4, 2021

गुजरात में मोदी ने उतारे बॉलीवुड के सारे सुपरस्टार, BJP के लिए करेंगे चुनाव प्रचार

GUJRAT. गुजरात विधानसभा चुनाव के पहले चरण की वोटिंग के लिए केवल 14 दिन बाकी हैं। इसी बीच अब BJP और कांग्रेस बॉलीवुड Celebrities को चुनाव प्रचार के लिए मैदान में उतारने की तैयारियां कर रही हैं। सूत्रों की माने तो BJP सलमान खान, अक्षय कुमार और अजय देवगन सरीखें 20 से ज्यादा बॉलीवुड एक्टर-एक्ट्रेस को चुनाव प्रचार में उतारने का मन बना चुकी है। -DAINIKDUNIA.COM

वहीं कांग्रेस की बात करें तो महिमा चौधरी, अमीषा पटेल, रितेश देशमुख, नगमा और राज बब्बर कांग्रेस के मंच पर लोगों से वोट मांगते देखे जा सकते हैं।

 

BJP

 

BJP मेगा स्टार्स की लिस्ट

 

BJP की कैम्पेन में सलमान खान, अक्षय कुमार, अजय देवगन, विवेक ओबेराय, जैकी और टाइगर श्रॉफ, शिल्पा-शमिता शेट्टी, बिपाशा बसु और प्रीति जिंटा नजर आ सकती हैं। वहीं, सांसद हेमा मालिनी और मनोज तिवारी तो पार्टी का प्रचार करेंगे ही। इसके अलावा कॉमेडियन कपिल शर्मा और सांसद परेश रावल भी एक साथ देखे जा सकते हैं।

 

ALSO READ. PM मोदी की नहीं, सपा के इस बड़े नेता की है बनारस में ज्यादा पहचान

भारतीय क्रिकेटर भी शामिल

नरेश कानोडिया, हितू कानोडिया, रोमा माणेक, ओसमाण मीर, अरविंद वेगडा और तारक मेहता का उल्टा चश्मा का स्टार कास्ट बीजेपी के लिए वोट मांगता दिखेगा। क्रिकेटर यूसुफ पठान और इरफान पठान भी पार्टी का प्रचार करेंगे। इसके अलावा सचिन तेंदुलकर, अमिताभ बच्चन, देवआनंद के डुप्लीकेट भी प्रचार में उतरेंगे।

 

ALSO READ. जल्द बॉलीवुड में दिखेगा यह नया चेहरा, करण जौहर कर रहे लॉन्च

कांग्रेस की लिस्ट में कम सेलिब्रटी

इस मामले में कांग्रेस की लिस्ट छोटी नजर आ रही है। महिमा चौधरी, नगमा, रितेश देशमुख, असरानी, राज बब्बर और नवजाेत सिंह सिद्धू कांग्रेस के लिए चुनाव प्रचार करेंगे हालांकि अभी तक Celebrities के प्रोग्राम को लेकर कोई ऑफिशियल एलान नहीं किया गया है।

 

-FILE PHOTO