Friday, September 3, 2021

हार्दिक को इस शख्स ने सबसे पहले दी थी CD कांड की पूरी जानकारी

GUJRAT. हार्दिक पटेल की एक बाद एक कई कथित CD सामने आ रही हैं। इसके लेकर हार्दिक पटेल ने कानूनी कारवाई करने चेतावनी दी है। हार्दिक पटेल ने इन VIDEO के लिए BJP को जिम्मेदार बताते हुए कहा कि जब उसके 22 साल के विकास का भांडा फूट गया तो वो एक 23 साल के लड़के के पीछे पड़ गयी है।-DAINIKDUNIA.COM

हार्दिक पटेल ने कहा है कि वो अपने वकील से संपर्क करेंगे और साजिश करने वालों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे। छपी खबर के मुताबिक इन तथाकथिक VIDEO में हार्दिक जैसा दिखने वाला शख्स और उनके दोस्त शराब पी रहे हैं और उनके साथ एक महिला भी है।

 

हार्दिक पटेल

 

हार्दिक को IAS मित्र ने CD कांड की जानकारी

MEDIA में चल रही खबरों के मुताबिक हार्दिक पाटीदार आरक्षण आंदोलन में मारे गये लोगों के शोक में सिर मुंडवाने के बाद मौजमस्ती करते नजर आ रहे हैं। 23 साल के लड़के से जीतने के लिए भाजपा इस तरह की गंदी राजनीति कर रही है। भाजपा ने जो यह सब किया है उससे मुझे फर्क नहीं पड़ता है।’ एक IAS मित्र ने CD कांड की जानकारी पहले ही दी थी हार्दिक ने बताया कि जब सूरत गए थे तो उनके आईएएस और आईपीएस मित्रों ने चेतावनी दी थी कि हार्दिक तु्म्हारे खिलाफ कोई बड़ा गेम प्लान चल रहा है।

 

ALSO READ. भट्ठी में आग तपाने के बाद, शिष्या से रेप करता था ये मायावी बाबा

 

तुम्हे बदनाम करने की साजिश रची जा रही है। जिस दिन अहमद पटेल के अस्पताल में आतंकवादी पकड़ा गया उसी दिन मेरा तथाकथित VIDEO रिलीज करने वाले थे लेकिन मामला बिगड़ गया और CD रिलीज नहीं कर पाए।

मेरी प्राइवेसी पर क्यों अटैक

महिलाओं के वोट डाइवर्ट करने के लिए यह सब किया जा रहा है जब उसने पूछा गया कि उनके दो और VIDEO सामने आए है तो उन्होंने कहा कि, चलों मैं मान लेता कि यह मेरे VIDEO हैं तो मेरी प्राइवेसी पर आप लोग क्यों अटैक कर रहे हो। यह लोकतंत्र है। किसी के निजी पलों का स्टिंग करना के लिए हमारे देश का संविधान नहीं कहता है।

 

ALSO READ. CM योगी से श्रीश्री रविशंकर ने की मुलाकात, जल्द खत्म हो जाएगा राम मंदिर विवाद

 

हार्दिक ने कहा कि इस आंदोलन से महिलाएं सबसे अधिक जुड़ी हुई है। उनका आशीर्वाद मेरे उपर है। महिलाओं के वोट डाइवर्ट करने के लिए यह सब किया जा रहा है। महिलाओं के वोट पाने के लिए वह ऐसा कर रहे हैं।