Sunday, August 29, 2021

हार्दिक पटेल की एक और कथित सेक्स सीडी, बहुत तेजी से हो रही वायरल

AHAMDABAD: GUJRAT में तेज होती चुनावी धमक के बीच पाटीदार आरक्षण आंदोलन समिति नेता हार्दिक पटेल के कल SOCIAL MEDIA पर जारी हुए एक कथित सेक्स VIDEO के बाद आज एक और ऐसा ही VIDEO वायरल हुआ है। यूट्यूब और अन्य सोशल साइट्स पर जारी हुए दूसरे VIDEO की तिथि 23 मई दिखाई गई है तथा यह मध्य रात्रि के बाद करीब सवा 12 बजे का है। इसमें कथित तौर पर हार्दिक अपने दो अन्य साथियों और एक युवती के साथ एक ही बिस्तर पर दिखायी दे रहे हैं। तीनो ने सिर मुंडा रखा है।-DAINIKDUNIA.COM

हार्दिक पटेल

ALSO READ. हार्दिक पटेल की सेक्स सीडी वायरल करने में रहा इन बीजेपी नेताओं का हाथ!

हार्दिक ने BJP पर लगाया षड्यंत्र रचने का आरोप

ज्ञात है कि पाटीदार आरक्षण आंदोलन समिति के नेताओं ने BJP सरकार के खिलाफ आक्रोश जताने के लिए भावनगर में सामूहिक मुंडन कराया था। इससे पहले कल एक VIDEO जारी हुआ था जिसमें एक अन्य महिला के साथ हार्दिक को 16 मई को कथित तौर पर हम बिस्तर होते दिखाया गया था। हार्दिक ने इन सेक्स सीडी को BJP का षडयंत्र करार देते हुए कहा कि ये बनावटी हैं और इन्हें विदेश (बैंकाक) में बनाया गया है। हालांकि उनके एक पूर्व सहयोगी अश्विन पटेल ने इस बात को साबित करने की उन्हें चुनौती दी है।

हार्दिक पटेल

 

ALSO READ. मामूली डांट के बाद बेटी ने कुएं में लगाई छलांग, बचाने कूदे पिता की भी मौत

BJP ऐसे VIDEO जारी कर सकती

ताजा VIDEO में हार्दिक ने कथित तौर पर उक्त युवती की गोद में सिर रखा हुआ है। इसमें उन्हें तथा उनके दोनो साथियों को स्मार्टफोन पर कुछ देखते और बीच बीच में युवती से चुहल करते हुए देखा जा सकता है। हार्दिक ने दावा किया कि BJP और ऐसे VIDEO जारी कर सकती है।

-FILE PHOTO