Saturday, September 4, 2021

हार्दिक पटेल की सेक्स सीडी वायरल करने में रहा इन बीजेपी नेताओं का हाथ!

नई दिल्ली. हार्दिक पटेल की कथित SEX CD VIRAL होने पर सूबे में संग्राम मचा हुआ है। कांग्रेस ने हार्दिक पटेल का बचाव किया है और हार्दिक को भारत के पहले उप प्रधानमंत्री और गृह मंत्री SARDAR PATEL का वंशज बताया है।
कांग्रेस के इस बयान पर BJP बौखला गई है। इस बयान के खिलाफ BJP ने राजकोट में प्रदर्शन किया है।

-DAINIKDUNIA.COM

हार्दिक पटेल

दरअसल, हार्दिक की कथित SEX CD पर जारी संग्राम के बीच कांग्रेस नेता शक्ति सिंह गोहिल ने उन्हें SARDAR PATEL का वंशज बताया था।

ALSO READ. धोनी को जब सभी के सामने बनना पड़ा दूल्हन, तो साक्षी ले रही थीं मजे देखें वीडियो

 

केंद्रीय मंत्री के साथ सीडी जारी करने वाले शख्स की तस्वीर

BJP इस सीडी में हार्दिक पटेल के होने का दावा कर रही है। वहीं हार्दिक पटेल सीडी को फर्जी बताते हुए इस साजिश के पीछे BJP का हाथ बता रहे हैं। अब केंद्रीय मंत्री मनसुख मांडविया के साथ सीडी जारी करने वाले शख्स की तस्वीर सामने आने से विवाद और गहरा गया है। हालांकि BJP का कहना है कि इस पूरे मामले से उसका कोई लेना-देना नहीं है।

पूरे प्रकरण से BJP का लेना-देना नहीं

BJP के मंत्री के साथ अश्विन (सीडी जारी करने वाले) की तस्वीरें सामने आई हैं। लेकिन केंद्रीय मंत्री मनसुख मंडविया ने साफ किया कि पूरे प्रकरण से BJP का लेना-देना नहीं है। उन्होंने कहा कि BJP इस तरह की राजनीति नहीं करती है।

हार्दिक पटेल

 

हार्दिक पटेल के कई साथियों की भी सीडी

गुजरात चुनाव में वीडियो वॉर के बाद अब SEX CD पर संग्राम शुरू हो गया है। यू-ट्यूब पर VIRAL इस वीडियो में जो शख्स दिखाई दे रहा है, उसे पाटीदार नेता हार्दिक पटेल बताया जा रहा है। इस वीडियो में ये शख्स एक लड़की के साथ दिख रहा है। सीडी पर हंगामा बढ़ने के बाद इसे जारी करने वाले अश्विन सांकड़सरिया नाम के शख्स सामने आए और दावा किया कि उनके पास हार्दिक पटेल के कई साथियों की भी सीडी है।

 

ALSO READ. BJP का सर्वे कर फंस सकता है दैनिक भास्कर, लिखा GST का नहीं होगा चुनाव पर असर

BJP की साजिश

अभी अश्विन SEX CD को लेकर दावा ही कर रहे थे कि इस बीच सामने आई इन तस्वीरों ने विवाद को नया मोड़ दे दिया। इन तस्वीरों में अश्विन केंद्रीय मंत्री मनसुख मांडविया के साथ नजर आ रहे हैं। सीडी सामने आने के बाद हार्दिक पटेल ने इसे BJP की साजिश बताया था। जाहिर है कि इन तस्वीरों के देख BJP पर उनका हमला और भी तीखा होगा।

बता दें कि 5 नवंबर को बातचीत में भी हार्दिक ने पहले ही इस तरह की सीडी सामने आने की आशंका जताई थी।

BJP अब गंदी राजनीति पर उतर आई

उधर, अश्विन के साथ अपनी तस्वीरों पर तो केंद्रीय मंत्री मनसुख मांडविया अब तक कुछ नहीं बोले हैं लेकिन सीडी पर सवाल उठाने को लेकर उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधा है। वहीं BJP के हमले के बीच कांग्रेस हार्दिक पटेल के बचाव में आ गई है। मेहसाणा की रैली में कांग्रेस उपाध्यक्ष ने आरोप लगाया है कि हार के डर से BJP अब गंदी राजनीति पर उतर आई है।

गुजरात में उठा सियासी भूचाल

गुजरात में आज से पहले चरण के चुनाव के लिए नामांकन शुरू हो रहा है और उससे पहले आई इस SEX CD ने सूबे का राजनीतिक पारा चढ़ा दिया है। सीडी का सच क्या है कि ये तो पता नहीं लेकिन गुजरात में इस पर उठा सियासी भूचाल जल्द थमने वाला नहीं।

-FILE-PHOTO