Saturday, September 4, 2021

VIDEO: बिग बॉस के घर में इस एक्ट्रेस की एंट्री होते ही लगाई जसलीन की क्लास !

डेस्क. कसौटी जिंदगी की 2 में कोमोलिका का रोल करके सुर्खियां बटोर रहीं पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस हिना खान एक बार फिर ‘बिग बॉस’ के घर में नजर आएंगी। शो के नए प्रोमो में इस बात का खुलासा हुआ है।  इतना ही नहीं शो में आकर हिना खान सबसे पहले दीपिका कक्कड़ और जसलीन मथारू की क्लास लगाने वाली हैं। जिसका सबूत है ये वीडियो।

बिग बॉस

हिना खान की अदालत में होगी हाजिरी

हिना एक-एक करके सभी कंटेस्टेंट्स को कठघरे में खड़े करके उनपर संगीन आरोप लगाएगी और इसके बार हर एक कंटेस्टेंट् खुद को डिफेंड करेगा। बिग बॉस के बीते एपिसोड के बाद वीकेंड के वार के एपिसोड की एक झलक दिखाई गई, जिसमें हिना घर के अंदर एंट्री लेती है।

बता दें कि हिना दीपिका कक्कड़ को कठघरे में खड़ा करके उनसे कहेंगी कि उनकी हर एक बात श्रीसंथ से ही जुड़ी हुई होती है। दीपिका हिना की बात सुनकर मुंह बनाएंगी और फिर हिना फिर से अपना वार करेंगी। हिना दीपिका से कहेंगी कि आप बार बार इनता रोती है कि जैसे लग रहा है कि अब भी ससुराल सिमर का चल रहा है।

https://twitter.com/BiggBossFever/status/1058412398342746112

इसी के साथ जब बारी आएगी जसलीन मथारु की तो हिना उनसे कहेंगी कि अनूप जलोटा ने घर से बाहर निकलने के बाद कहा है कि जसलीन ने अपने और उनसे रिश्ते को गलत नाम दिया है। इस पर जसलीन काफी भड़क जाती है।

जसलीन तुरंत कहती है कि अच्छा मेरे साथ वह डेट पर गए वह और मैंने उनके गालों पर किस किया, अब वह कह रहे है कि उनका और मेरा रिश्ता म्यूजिक की वजह से है। अब देखना होगा कि हिना खान बाकी घरवालों को लेकर क्या क्या कहने वाली है?

बता दें कि हिना जब पिछले सीजन की हिस्सा बनी थी, तो उनका नाम सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहा हालांकि वह बिग बॉस के खिताब को नहीं जीत पाई थी।