Wednesday, September 8, 2021

IND vs AUS: शमी की बाउंसर पर विराट कोहली हो गए चारों खाने चित, देखें Video

डेस्क. भारत-ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज का फैन्स को बेसब्री से इंतजार है। चार मैचों की टेस्ट सीरीज शुरू होने में अब महज दो दिन बचे हैं। एडिलेड के द ओवल ग्राउंड पर पहला टेस्ट मैच खेला जाना है और टीम इंडिया इन दिनों तैयारियों में जुटी हुई है। नेट्स पर टीम इंडिया के बल्लेबाज और गेंदबाज खूब पसीना बहा रहे हैं।

विराट कोहली

इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें कप्तान विराट कोहली नेट्स पर बल्लेबाजी कर रहे हैं और मोहम्मद शमी की गेंद का सामना कर रहे हैं। शमी की एक बाउंसर के सामने विराट एकदम चौंक गए।

ऑस्ट्रेलियाई पिचों पर बाउंस देखने को मिलता है और आने वाली टेस्ट सीरीज में कुछ इस तरह की खतरनाक गेंदबाजी का सामना टीम इंडिया को करना पड़ेगा। विराट इन दिनों शानदार फॉर्म में चल रहे हैं, ऐसे में शमी ने जिस तरह से उन्हें बीट किया, ये टीम इंडिया के लिए अच्छी खबर है।

https://www.instagram.com/p/Bq9FudUFReb/?utm_source=ig_web_copy_link

एडिलेड टेस्ट में शमी का खेलना तय माना जा रहा है और जसप्रीत बुमराह और ईशांत शर्मा के साथ वो तेज गेंदबाजी आक्रमण का अहम हिस्सा साबित हो सकते हैं। पहले टेस्ट में भुवनेश्वर कुमार को बाहर बैठना पड़ सकता है।

टीम इंडिया के संभावित प्लेइंग इलेवन

मुरली विजय, केएल राहुल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली (कप्तान), अजिंक्य रहाणे (उप-कप्तान), ऋषभ पंत, आर अश्विन, रविंद्र जडेजा, मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह, ईशांत शर्मा।