Saturday, September 4, 2021

इस क्रिकेटर की खूबसूरत वाईफ ने सोशल मीडिया पर बनाई अलग पहचान , जानिये वजह

नई दिल्लीः इंडियन क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज विनय कुमार की गिनती देश के बेहतरीन तेज गेंदबाजों में होती है लेकिन काफी समय से वो टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं। इन दिनों वो खबर में नहीं हैं लेकिन उनकी पत्नी ने अपनी एक अलग पहचान बनाई है। विनय कुमार की पत्नी रिचा इंटीग्रिटी स्पोर्ट्स कंपनी डायरेक्टर हैं। -dainikdunia.com

 

विनय कुमार

 

सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं रिचा

विनय कुमार की पत्नी रिचा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो सोशल मीडिया पर अपने फोटो पोस्ट करती रहती हैं। रिचा ने अपने काम को लेकर भी अपनी एक अलग पहचान बनाई है। हाल ही में उन्होंने अपनी ट्रिप की फोटो भी पोस्ट की हैं।

 

ALSO READ. नीली आंखों वाली ये 6 साल की बच्ची, दुनिया की सबसे खूबसूरत मॉडल..!

विनय कुमार से साल 2010 में किया था वनडे में डेब्यू

विनय कुमार ने साल 2010 में वनडे में डेब्यू किया था, उन्होंने देश के लिए 31 वनडे खेले हैं और एक टेस्ट मैच। खेले गए 31 वनडे में विनय कुमार ने 38 विकेट लिए हैं। वहीं एक टेस्ट मैच में उन्हें एक विकेट मिला है। विनय कुमार ने 155 मैचों में 162 विकेट लिए हैं। उनका क्रिकेट कैरियर कुछ ज्यादा खास नहीं रहा।

विनय कुमार

 

2013 में की थी शादी

विनय कुमार और रिचा की शादी को करीब चार साल हो गए हैं। शादी से पहले दोनों ने एक दूसरे को चार साल तक डेट किया। चार साल तक डेट करने के बाद दोनों साल 2013 में शादी के बंधन में बंद गए।

 

-file photo