Friday, September 3, 2021

हार्दिक के समर्थन में उतरे जिग्नेश, विपक्षियों को दिया ये करारा जवाब

GUJRAT में विधानसभा चुनाव से पहले एक CD के कारण विवादों में घिरे पाटीदार आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल को दलित नेता Jignesh Mevani का समर्थन मिल गया है। जहां एक तरफ हार्दिक विरोधियों के निशाने पर हैं वहीं Jignesh ने इस पूरे मामले को निजता का हनन बताया।-dainikdunia.com

उन्होंने ट्वीट कर हार्दिक से कहा कि परेशान होने की जरूरत नहीं है मैं आपके साथ हूं। उन्होंने कहा कि सेक्‍स का अधिकार मूल अधिकार है किसी को भी आपकी निजता का हनन करने का हक नहीं।

हार्दिक पटेल

भाजपा के पास फर्जी सेक्स CD

Jignesh के इस ट्वीट का लोगों ने विरोध किया जिसके जवाब में उन्होंने एक ओर ट्वीट कर लिखा कि साथियों, फेसबुक के इन बॉक्स में मैसेज मत भेजो कि तुम्हारी CD कब आएगी! जब आएगी तब देख लेना। गौरतलब है कि कुछ दिन पहले हार्दिक ने ट्वीट कर कहा था कि भाजपा के पास उनकी फर्जी सेक्स CD है। जिसके जरिए पार्टी उन्हें बदनाम करना चाहती है। सोमवार को जारी हुए वीडियो में हार्दिक जैसा दिखने वाला शख्स एक महिला के साथ होटल के कमरे में मौजूद है।

ALSO READ. हार्दिक पटेल की एक और कथित सेक्स सीडी, बहुत तेजी से हो रही वायरल

 

मैं मर्द हूं, नपुंसक नहीं!

वहीं मंगलवार को सामने आई तथाकथित CD में हार्दिक जैसा दिखने वाला शख्स अपने दोस्तों और एक महिला के साथ होटल के कमरे में बेड पर लेटा दिख रहा है। हार्दिक ने भाजपा पर निशान साधते हुए कहा कि मैं मर्द हूं, नपुंसक नहीं, जो करना होगा सीना ठोक कर करूंगा। भाजपा ने मेरी निजी जिंदगी पर निशाना साधा है। पार्टी में इस तरह का कारनामा करने वाले कई लोग हैं, अब मैं भी उनकी CD लेकर आऊंगा।

-FILE PHOTO