Friday, September 3, 2021

निर्दलीय प्रत्याशियों का समर्थन क्यों कर रहें शिवपाल, सामने आई ये बड़ी वजह

lucknow. सपा नेता शिवपाल यादव सपा प्रत्याशियों को छोड़कर निर्दलीय प्रत्याशियों का खुला समर्थन कर रहें है। जसवंतनगर से निर्दलीय प्रत्याशी का प्रचार करने के बाद एक और निर्दलीय प्रत्याशी का शिवपाल यादव ने प्रचार किया है। -dainikdunia.com

उत्तर प्रदेश के निकाय चुनाव में सपा नेता शिवपाल यादव की पार्टी से नाराजगी साफ़ तौर से देखने को मिल रही है। जसवंतनगर से निर्दलीय प्रत्याशी का प्रचार करने के बाद एक और निर्दलीय प्रत्याशी का शिवपाल यादव ने प्रचार किया है।

शिवपाल

 

शिवपाल ने किया प्रचार

उत्तर प्रदेश के निकाय चुनाव में सभी पार्टियों में बगावत देखने को मिल रही है। सपा में टिकट न मिलने से नाराज Kalpana Gupta औरैया की बिधुना से निर्दलीय चुनाव लड़ रही हैं। Kalpana Gupta समाजवादी पार्टी के संरक्षक Mulayam Singh Yadav की साली हैं।

 

also read. अखिलेश ने क्यों थूंका पिता मुलायम का खिलाया हुआ केक, देखें पूरा वीडियो

सपा प्रत्याशी को मैदान में उतारा

इनके लिए प्रचार करने के लिए पूर्व मंत्री और सपा नेता शिवपाल यादव पहुंचे हुए थे। इसी सीट पर सपा ने भी अपने प्रत्याशी को मैदान में उतारा हुआ है। इस दौरान बोलते हुए शिवपाल यादव ने भाजपा सरकार पर हमला बोलते हुए बयान दिया।

 

also read. PM मोदी की नहीं, सपा के इस बड़े नेता की है बनारस में ज्यादा पहचान

जब चाह लेंगे तब सरकार

उन्होंने कहा कि यूपी में भाजपा सरकार को 8 महीने हो चुके हैं मगर फिर भी कोई विकास कार्य नहीं हुआ है। शिवपाल ने कहा कि हम तो जब चाह लेंगे तब ही सरकार बना लेंगे। उन्होंने अपने समर्थकों और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर आगे की रणनीति पर विचार किया।

सपा ने ठीक से टिकट नहीं दिए हैं तो यही करना पड़ेगा

Kalpana Gupta के पक्ष में जनता से वोट करने की अपील करते हुए कहा कि हमने विकास कराया है आगे भी करायेंगे। इस दौरान निर्दलीय प्रत्याशियों के प्रचार करने के पत्रकारों के सवाल पर शिवपाल ने बात की। शिवपाल यादव ने कहा कि जब सपा ने ठीक से टिकट नहीं दिए हैं तो यही करना पड़ेगा। अब देखना है कि पार्टी से अलग जाने पर अखिलेश यादव अपने चाचा पर क्या कार्यवाई करते हैं।

 

-file photo