Tuesday, August 31, 2021

PM मोदी ने खुद फोन करके, इस महिला को रातों रात अमेरिका से बुलाया!

नई दिल्ली. PM मोदी ने हाल ही में एक महिला को रातों रात बुलाया है। इस महिला को PM मोदी ने खुद फोन करके अमेरिका से रातों रात बुलाया है। इस महिला को लेकर पूरे देश में चर्चा बनी हुई है कि आखिर ये महिला है कौन जो पीएम ने खुद फोन करके इसे बुलाया। -DAINIKDUNIA.COM

 

PM मोदी

 

PM मोदी ने खुद किया आमंत्रित

हम बताते हैं आपको कि ये महिला कौन है, इस महिला का नाम KARUNA GOPAL है। ये मोदी सरकार की 100 SMART CITY की योजना की मुख्य सलाहकार है और INDIA में होने वाले इस कार्य के विस्तार के लिये PM मोदी ने खुद उन्हें आमंत्रित किया।

 

ALSO READ. VIDEO: 20 साल की छिल्लर बनी मिस वर्ल्ड, जानिए सैलरी को लेकर?

 

1991 में गोपाल कृष्ण के साथ शादी

करुणा की कामयाबियों के पीछे उनके संघर्ष की तारीफ़ करनी होगी। क्योंकि जब वो 14 वर्ष की थी तब उन्हें हार्ट अटैक आया था। जिसके बाद डॉक्टरों ने उन्हें मरा हुआ बता दिया था। लेकिन वो अचानक जिन्दा हो उठी और उसके बाद उन्होंने अपनी पढाई पे ध्यान दिया फिर बाद में वह NIIT में पढ़ाने लगी उसके बाद वे सॉफ्टवेर इंजिनियर बन गई और बाद में उन्होंने वर्ष 1991 में गोपाल कृष्ण के साथ उन्होंने शादी कर ली।

 

PM मोदी

 

रात में विक्रम सो जाता तब

शादी के एक साल बाद उन्होंने एक बच्चे को जन्म दिया उसका नाम विक्रम रखा लेकिन जब वो 2 साल का हुआ तो करुणा समझ गई कि विक्रम को कुछ बीमारी है डॉक्टर से जाँच करने के बाद पता चला कि विक्रम को ऑटिज्म की बीमारी है उस के बाद करुणा का पूरा जैसे जीवन ही बदल गया फिर उन्होंने काम पर ध्यान देना कम कर दिया और जब रात में विक्रम सो जाता तब वह काम करती थी।

 

ALSO READ. प्रियंका चोपड़ा का कार में कपड़े उतारने का ये वीडियो हो गया वायरल!

 

SMART CITY के प्रस्ताव

इसके बाद अरुणा को पता चला कि ऐसे बच्चे बहुत अच्छे आर्टिस्ट होते है और उसके बाद विक्रम की मनपसंदी को समझकर उसे पेंटिंग के कार्य में आगे बढाया और उसका पूरा सहयोग किया जिसकी वजह से विक्रम आज बहुत अच्छे पेंटर बन गये है और वर्ष 1990 से उन्होंने एक सलाहकर के रूप में काम करना स्टार्ट कर दिया क्यों कि उस समय उनके साथ एक टीम थी उसके बाद सिंगापुर, AMERIKA जैसे देशों से SMART CITY के प्रस्ताव उनके पास आये और फिर वह उनपे काम करने लगीं।

 

ALSO READ. इस खुबसूरत हसीना ने पार की बेशर्मी की सारी हदें, खिंचवाई अपनी न्यूड…!

 

करुणा मसूरी की IAS अकादमी में पढ़ाती

अपने इस काम की वजह से वो वैंकया नायडू के संपर्क में आई और विदेशों में इनके काम को देखकर INDIA में भी उन्हें इसका प्रस्ताव मिला और उन्होंने ही देश की SMART CITY का प्लान तैयार किया हमारे PM मोदी ने उन्हें इस मिशन के ओपनिंग पे उन्हें इनवाईट किया था और करुणा मसूरी की IAS अकादमी में पढ़ाती भी है।

 

-FILE PHOTO