Tuesday, September 7, 2021

आधी रात को सपना लड़कों से करेंगी दिलफेंक चैटिंग

14लखनऊ।। ‘जिस्म’, ‘राज’, ‘मर्डर’ और ‘गैंगस्टर’ जैसी बोल्ड फिल्में बनाने के बाद डायरेक्टर महेश भट्ट इसी महीने अपनी रोमांचपूर्ण फिल्म ‘खामोशियां’ रिलीज करने जा रहे हैं। करण दर्रा निर्देशित ‘खामोशियां’ 30 जनवरी को रिलीज होगी, लेकिन इसके प्रमोशन के लिए अजीबो-गरीब तरीका अपनाया जा रहा है। इसके लिए एक्ट्रेस सपना पब्बी मिडनाइट चैटिंग सेशन विद् ओनली मैन को होस्ट करेंगी। फिल्म के डायरेक्टर के मुताबिक,”बातचीत का यह सेशन सिर्फ पुरूषों के लिए होगा।

इस प्रमोशन में फिल्म की थीम का इस्तेमाल होगा। यही नहीं इसमें सपना फिल्म में एक मिस्टिरीअस गर्ल की भूमिका कर रही है, जो पुरूषों की आत्मा को वश में कर लेती है। इसे भी चैटिंग का हिस्सा बनाया जाएगा यानी यहां भी पुरुष चैटिंग करने वाली सपना के वश में होंगे।

इससे समझ जा सकता है कि फिल्म प्रमोशन के लिए आधी रात को फोन पर सपना की चटर-परटर कितनी गरमा गरम होगी। अब सबसे अहम है कि इस चैटिंग में कैसी कैसी बातें होंगी। मजेदार, बेबाक, दिलफेंक यह सब शालीनता और नैतिकता कीसीमा पार किए बगैर होगा।

सेक्सुअलिटी पर बनी है फिल्म

फिल्म के डायरेक्टर महेश भट्ट का कहना है कि उनकी इस नई फिल्म में कुछ बोल्ड सीन है। इस डिजिटल युग के युवाओं को ऐसे दृश्यों पर कोई आपत्ति नहीं है। टेलीविजन अभिनेता गुरमीत चौधरी और सपना पब्बी ‘खामोशियां’ से बड़े पर्दे पर कदम रख रहे हैं, जिसमें कुछ सीन बहुत ही बोल्ड हैं।

भट्ट ने फिल्म के गीत ‘भीग लूं’ के लांच पर कहा था, “यकीनन ‘खामोशियां’ में बोल्ड सीन हैं। हमारा समाज अब सेक्सुअल रियलिटी का सामना करने के लिए तैयार है। विशेषकर डिजिटल तकनीक आने के बाद यौन मुद्दों पर हमारी युवा पीढ़ी की सोच में बदलाव आया है।”

फाइल फोटोः बाएं फिल्म के निर्देशक महेश भट्ट, दाएं अभिनेत्री सपना।