Friday, September 3, 2021

फैमिली और फ्रेंड्स के सामने रणवीर मांगने लगे Kiss, तो दीपिका ने रख दी ये शर्त !

डेस्क. दीपिका पादुकोण- रणवीर सिंह का शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं। सगाई, संगीत-मेहंदी सेरेमनी के बाद बुधवार को दोनों कोंकणी रीति-रिवाज से शादी के बंधन में बंध जाएंगे। खबरों की मानें तो दीपिका को मेहंदी लगने के बाद रणवीर ने उन्हें थोड़ा परेशान भी किया। वो फैमिली और फ्रेंड्स के सामने ही दीपिका से किस मांगने लगे। ऐसे में दीपिका ने रणवीर से कहा कि पहले खाना खिलाओ।

दीपिका पादुकोण

जानकारी के मुताबिक, मेहंदी सेरेमनी में रणवीर ने एक स्पीच पढ़ी। इसे सुनकर दीपिका इमोशनल हो गई थीं। अपनी दुल्हनिया को रोता देख रणवीर ने उन्हें गले लगा लिया और उन्हीं के बगल में बैठ गए। चूंकि दीपिका के हाथों में मेहंदी लगी थी तो उन्होंने रणवीर से खाना खिलाने के लिए कहा। इस पर रणवीर ने सबके सामने कहा कि पहले उन्हें किस चाहिए फिर खाना खिलाएंगे। उन्होंने भी रणवीर के सामने शर्त रखी कि जब वे उन्हें खाना खिला देंगे तभी वे उन्हें किस देंगी।

Kiss ने बता दी थी दोनों के बीच है रोमांस

दीपिका-रणवीर ने 2013 में आई फिल्म ‘गोलियों की रासलीला रामलीला’ में पहली बार स्क्रीन शेयर किया था। पहली ही फिल्म में दोनों की कैमिस्ट्री देखने लायक थी। फिल्म के क्रू मेंबर का कहना है- ‘दोनों के बीच कुछ न कुछ है ये तो सभी को पता था। लेकिन ‘अंग लगा के…’ गाने में दोनों ने जिस तरह से एक-दूसरे को किस किया था, उसे देखकर दोनों के बीच रोमांस की बात कन्फर्म हो गई थी। दोनों के बीच एक प्यार और पागलपन देखने को मिला था। सेट पर दोनों खाना साथ खाते थे और एक-दूसरे को बेबी कहकर बुलाते थे।

इतना ही नहीं दोनों एक ही समय में गायब भी हो जाते थे और वैनिटी वैन में बैठ जाते थे’। फिल्म बाजीराव मस्तानी के एक क्रू मेंबर का कहना है- ‘सेट पर दोनों की बॉडी लैंग्वेज और जिस तरह से दोनों बातें करते थे उससे साफ जाहिर होता था कि दोनों में जबरदस्त प्यार है’।

बेस्ट किसर हैं रणवीर : दीपिका

करन जौहर के शो ‘कॉफी विद करन’ सीजन 6 का पहले एपिसोड में दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट गेस्ट थी। दीपिका से करन ने पूछा था कि रणवीर की क्या बात पसंद है, किस बात से नफरत है और कौन सी चीज को बर्दाश्त करती हैं?

दीपिका ने कहा- रणवीर की जो बात उन्हें पसंद है वो है कि वो बहुत इमोशनल और एक्सप्रेसिव हैं। उनके लाइफस्टाइल पैटर्न से उन्हें नफरत है और उनके फैशन स्टाइल को वे बर्दाश्त करती हैं। इतना ही नहीं उन्होंने ये भी बताया था कि वे रणवीर को बेस्ट किसर मानती हैं।

कोंकणी रीति-रिवाज से होगी शादी

दीपवीर की कोंकणी रीति-रिवाज से बुधवार को शादी होगी। इस मौके पर जहां दीपिका व्हाइट और गोल्डन कलर की साड़ी पहनेंगी वहीं रणवीर भी व्हाइट आउटफिट में नजर आएंगे। दोनों की ड्रेसेस डिजाइनर सब्याचाजी द्वारा डिजाइन की गई हैं। गुरुवार यानी 15 नवंबर को दोनों की सिंधी रीति-रिवाज से शादी होगी।