Monday, September 6, 2021

यूपी: मैरिज हॉल के पीछे मिली लेखपाल की लाश, 6 महीने पहले हुई थी शादी !

गोरखपुर। पांच दिन से लापता शाहपुर क्षेत्र निवासी लेखपाल दुर्गेश अस्थाना की गोरखनाथ इलाके में जश्‍न मैरेज हाल के पीछे हत्या कर फेंकी गई लाश मिली है। वह सिद्धार्थनगर जिले में तैनात थे। मंगलवार को शाहपुर थाने में उनकी गुमशुदगी दर्ज हुई थी।

 

शाहपुर के राप्तीनगर फेज वन निवासी दुर्गेश अस्थाना सिद्धार्थनगर के उस्का तहसील मे कार्यरत थे। घरवालों के मुताबिक नौ नवंबर की शाम 7:30 बजे सिद्धार्थनगर से लौटे थे। कुछ देर बाद ही वह गोरखनाथ में कुछ काम बताकर घर से निकल गए।

इसके बाद से ही उनका पता नहीं चल रहा था। देर रात घर नहीं आने पर परिवार वालों ने फोन किया लेकिन उनके मोबाइल फोन का स्विच आफ मिला।
मंगलवार को सिद्धार्थनगर के डीएम ने उनके गायब होने के संबंध गोरखपुर के जिलाधिकारी से बात की। इसके बाद गोरखपुर जिलाधिकारी के निर्देश पर गुमशुदगी दर्ज कर पुलिस उनकी तलाश कर रही थी। फिलहाल उनकी हत्या की वजह नहीं पता चली है। हत्या किसने और क्यों की पुलिस इसका पता लगा रही है।

सिद्धार्थनगर में थी तैनाती

दुर्गेश अस्थाना नौगढ़ तहसील के उस्का बाजार के ग्राम पंचायत उन्टिया में कार्यरत थे। जनपद सिद्धार्थनगर में बतौर लेखपाल उनकी तैनाती जून 2016 में हुई थी। उनकी शादी अभी करीब छह माह पूर्व हुई थी।