Thursday, September 2, 2021

लव जिहाद के नाम पर हत्या करने वाला आरोपी गिरफ्तार

JAIPUR. लव जिहाद के नाम पर राजस्थान में हुई निर्मम हत्या केस में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी शंभूलाल को अफ्राजुल की हत्या के जुर्म में गिरफ्तार किया गया । -DAINIKDUNIA.COM

बता दें की राजस्थान के राजसमंद में शर्मिंदा कर देने वाला मामला सामने आया था । यहां के देवनागर इलाके में देव हेरिटेज रोड पर एक व्यक्ति की लव जिहाद के नाम पर हत्या कर दी गई।

 

लव जिहाद

 

वीडियो को सोशल मीडिया पर डाल दिया

अपराधियों ने पहले उन पर धारदार हथियार से हमला किया, उसके बाद उन्हें जिंदा जला दिया। यही नहीं अपराधियों ने दिल दहला देने वाली इस पूरी वारदात का वीडियो भी बनाया और उसके बाद वीडियो को सोशल मीडिया पर डाल दिया।

 

ALSO READ. नशे में धुत था दूल्हा, दुल्हन का एक ऐसा फैसला कि सुनकर सब हुए हैरान

 

राजसमंद में समझाइश के प्रयास

सोशल मीडिया पर वायरल हुए हत्या के वीडियो के कारण पुलिस के हाथ-पांव फूले हुए हैं। वहीं किसी भी समुदाय में अशांति नहीं फैले इसके लिए राजसमंद में समझाइश के प्रयास भी किए जा रहे हैं।

 

लव जिहाद के नाम पर अफराजूल की ​हत्या

हालाँकि आरोपी ने बृहस्प​तिवार को रामेश्वर महादेव मंदिर में सुबह नौ बजे सरेंडर कर देगा। लेकिन शंभूलाल ने सरेंडर नहीं किया।जिसके बाद सुबह करीब 9.30 बजे पुलिस ने उसे राजसमंद के कैलवा थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया है। गौरतलब है कि लव जिहाद के नाम पर 50 वर्षीय अफराजूल की गई ​हत्या के कारण राजमसमंद में तनाव व्याप्त है।

SEE VIDEO.