Tuesday, August 31, 2021

लखनऊ: कोल्ड्रिंक के बहाने लड़की को पिलाया नशीला पदार्थ, फिर की ये दंरिदगी !

नशीला

DDC NEWS AGENCY

लखनऊ. राजधानी में बंधक बनाकर रेप करने का मामला सामने आया है। जहां आरोपी लड़की को लिफ्ट देने के बहाने उसे अपार्टमेंट में ले गया है। जहां रेप जैसी घटना को अंजाम दिया। लड़की द्वारा विरोध करने पर उसकी जमकर पिटाई की।

आरोपित ने नशे में उसे सिगरेट से जलाने की भी कोशिश की

लिफ्ट देने के बहाने महिला को धोखे से कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिला दिया। फिर उसे हजरतगंज इलाके के वजीर हसन रोड स्थित एकता अपार्टमेंट में बंधक बनाकर रेप किया। महिला का आरोप है कि विरोध किया तो आरोपित ने उसकी बुरी तरह पिटाई कर दी। यही नहीं आरोपित ने नशे में उसे सिगरेट से जलाने की भी कोशिश की। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित महिला को मुक्त करवाने के साथ आरोपित को सोमवार देर रात गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

पुलिस ने महिला को घायल अवस्था में फ्लैट से बरामद किया

आरोपित सोमेश्वर को जिस समय पुलिस ने गिरफ्तार किया उस वक्त वह बिना कपड़ों के था। उसकी यह हालत देखकर पुलिस वालों ने उसके कपड़े खोजे और बड़ी मुश्किल से पहना कर कोतवाली ले गई। आरोपित सामेश्वर मिश्रा ने महिला से रेप करने से पहले जमकर शराब पी। नशे की हालत में उसने पीड़िता की न सिर्फ पिटाई की, बल्कि उसे सिगरेट से जलाने की भी कोशिश की। पुलिस ने महिला को घायल अवस्था में फ्लैट से बरामद किया।

सीओ हजरतगंज के अनुसार…

सीओ हजरतगंज अभय मिश्रा ने बताया कि गणेशगंज इलाके की रहने वाली एक महिला ने सोमवार देर रात पुलिस कंट्रोल रूम पर खुद को बंधक बनाए जाने की सूचना दी। महिला ने पुलिस को बताया कि चारबाग से नौकरी कर वह गणेशगंज अपने घर जा रही थी। उसने एक कार चालक से लिफ्ट मांगी। कार चालक सामश्वर मिश्रा महिला को कार में बैठा गणेशगंज ले जाने के बजाए हजरतगंज की ओर ले गया।

बीच रास्ते में आरोपित ने कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर उसे धोखे से पिला दिया। उसे पीते ही वह बेहोश हो गई। जब आंख खुली तो उसने खुद को हजरतगंज के वजीर हसन रोड स्थित एकता अपार्टमेंट के 3 थर्ड फ्लोर पर एक फ्लैट में पाया।

आरोप है कि फ्लैट में बंधक बनाकर उसके साथ दुष्कर्म किया गया। उसने जब विरोध किया तो आरोपित ने उसकी पिटाई कर दी। किसी तरह से वह आरोपित के चंगुल से बचकर निकली और पुलिस को फोन किया।

फोटो-प्रतीकात्मक