Monday, August 30, 2021

दाऊद जैसा फेमस होना चाहता था ये शख्स, इसलिए कर दी बदमाश की हत्या !

New Delhi. अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम को रोल मॉडल मानने वाले एक युवक ने उसके जैसा बनने की चाहत में इलाके के कुख्यात बदमाश की हत्या कर दी। उसकी मंशा थी कि इलाके में उसका नाम हो और अपराधियों में वर्चस्व कायम हो जाए।

दाऊद इब्राहिम

द्वारका जिला की स्पेशल स्टाफ की टीम ने आरोपी दीपक उर्फ दाऊद उर्फ गांधी को गिरफ्तार किया है। आरोपी के पास से पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल किया गया कट्टा और गोली बरामद की है। फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

कुख्यात अपराधी था रोशन

पुलिस उपायुक्त आंटो अल्फोंस ने बताया कि 20 नवम्बर को नजफगढ़ में रोशन नाम के युवक की गोली मार कर हत्या कर दी थी। रोशन इलाके का कुख्यात अपराधी था और कुछ दिनों पहले ही हत्या के मामले में जेल से बाहर आया था। पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर स्पेशल स्टाफ इंस्पेक्टर नवीन कुमार व एसएचओ सुनील कुमार की संयुक्त टीम ने जांच शुरू की। सीसीटीवी फुटेज की जांच में एक बाइक पर सवार तीन लोगों के आते हुए दिखा। फुटेज साफ न होने के चलते आरोपियों की पहचान नहीं हो पाई।

खौफ पैदा करना चाहता था दीपक

जांच टीम ने आरोपियों के बारे में और जानकारी जुटानी शुरू की और जिस रूट पर वह भागे से वहां भी सीसीटीवी देखी। जिससे पता चला कि दीपक ने वारदात को अंजाम दिया था। बुधवार रात उसे नजफगढ़ से गिरफ्तार कर लिया गया। पूछताछ में उसने बताया कि रोशन इलाके के बदमाशों पर रौब जमाता था। ऐसे में उसने इलाके में अपना वर्चस्व कायम करने के लिए रोशन की हत्या कर दी। जिससे वह इलाके के बदमाशों में खौफ पैदा करने में कामयाब हो गया।

प्रेमिका से मिलने से रोका तो घर पर गोलियां चलाईं

जांच में सामने आया है कि पहले भी दिल्ली व हरियाणा में कई मामले दर्ज हैं। हरियाणा के बहादुरगढ़ इलाके के बदमाशों में दीपक बहादुरगढ़ का दाऊद नाम से मशहूर था। आरोपी ने अपनी ही गर्लफ्रेंड के एक रिश्तेदार पर सिर्फ इसलिए गोली चला दी थी कि रिश्तेदार ने दोनों के संबंध का विरोध करता था।