Sunday, September 5, 2021

मथुरा कांड की CBI जांच करवाए सपा सरकारः मायावती

mayawatiलखनऊ ।। मथुरा कांड के बारे में मायावती ने कहा कि सपा सरकार का अबतक का रवैया यह साबित करता है कि दाल में थोड़ा काला नहीं बल्कि बहुत कुछ काला है। मायावती ने आगे बताया कि इसकी जानकारी सपा मुखिया को है। वह सीबीआई जांच करवाएं सबकुछ साफ हो जाएगा। आखिर सीबीआई जांच से सपा क्यों बच रही है। मायावती गुरुवार को राजधानी लखनऊ मुख्यालय पर प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित कर रही थीं।

मायावती ने आगे कहा कि ऐसा लगता है कि सपा सरकार के मुखिया को बसपा के एजेंडे के बारे में जानकारी नहीं है। आगामी चुनाव में बसपा की सरकार बनने पर हमारा मुख्य मुद्दा हर स्तर पर पल रहे गुंडों, बदमाशों को जेल की सलाखों के अंदर भेजना होगा। बसपा सरकार में एक जाति विशेष के लोगों को ही नहीं, बल्कि सभी को मिलेगा। इसमें पिछड़े वर्ग को विशेष ध्यान रखा जाएगा। इसके साथ ही साथ तालाबों और अन्य सरकारी संपत्तियों के कब्जे को भी मुक्त करवाया जाएगा। ये बातें बसपा सुप्रीमो मायावती ने 9 जून को प्रेस कांफ्रेंस के दौरान कही है।

एमएलसी और राज्यसभा चुनाव में किसको सपोर्ट करेगी बसपा और किसको नहीं यह चुनाव के बाद साफ हो जाएगा। मायावती ने समर्थन को लेकर अभी पत्ते नहीं खोले हैं। मायावती ने उड़ता पंजाब फिल्म को समर्थन दिया है। उन्होंने कहा है कि फिल्म में असलियत दिखाई गई है,पंजाब में नवयुवक नशे में बर्बाद हो रहे हैं।

राज्यपाल ने क्यों नहीं भेजी रिपोर्ट

मायावती ने कहा कि भाजपा और सपा आपस में मिले हैं। यदि ऐसा नहीं होता तो इतना बड़ा मामला मथुरा में होने के बाद भी राज्यपाल ने कोई रिपोर्ट केंद्र को नहीं भेजी। राज्यपाल की इस तरह काम करने की शैली सपा और भाजपा के मिले होने का प्रमाण है। भाजपा को आडे हाथों लेते हुए मायावती ने कहा कि भाजपा सरकार सीबीआई का दुरुपयोग कर रही है, विरोधियों का मुंह बंद करने के लिए CBI का इस्तेमाल किया जा रहा है।

फोटोः बसपा सुप्रीमो मायावती।