Sunday, September 5, 2021

‘जो पैसा आ रहा है, उसका स्वेतपत्र जारी करें मायावती’

swami-prasad-maurya_1466608953लखनऊ ।। खुद को स्वार्थी और गद्दार कहे जाने को लेकर बहुजन समाज पार्टी के पूर्व नेता स्वामी प्रसाद मौर्य ने करारा पलटवार किया है। उन्होंने कहा है कि मायावती बाबा साहब के मिशन के साथ गद्दारी कर रही हैं। वह कुछ ऐसा न बोलें, जो उनकी पोल खोलने के लिए मजबूर करे। वह बाबा साहब को मानने वालों के विचारों के साथ भी गद्दारी कर रही हैं। कितना पैसा उनके पास आ रहा है, उसका स्वेत पत्र जारी करें। नहीं तो उन्हें खुद जारी करना पड़ेगा।

  • स्वामी प्रसाद मौर्य को मायावती का गद्दार कहना नागवार गुजरा। उन्होंने शनिवार को फौरन प्रेस क्रांफ्रेंस बुलाकर मायावती पर पलटवार कर दिया। उन्होंने कहा कि मायावती ने बोलना ही सीखा होता तो बसपा की ऐसी दुर्गति नहीं होती। उन्होंने विचारों का मजाक उड़ाया है। जो कांशीराम के विचारों के साथ मर मिटते थे, मायावती ने उनके साथ गद्दारी की है। उनको अपने गिरेबां में झाकना चाहिए।
  • स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि अभी तक मायावती दूसरे नेताओं को निकलती और बर्खास्त करती रही हैं। ऐसा पहली बार हुआ कि मायावती को बर्खास्त किया गया है। उन्होंने सैकड़ों लोगों को बाहर का रास्ता दिखा दिया। अब मायावती खिसिया गई हैं। उनकी राजनीति खत्म हो गई है। यह उनकी दिवालियापन की हालत है।

स्वामी प्रसाद मौर्य ने यह भी कहा कि पहली बार मायावती को घुटने टेकने पड़े हैं। मायावती गिड़गिड़ा रही हैं। वह स्वामी प्रसाद मौर्य की वजह से है। मैं मायावती को राजनीति सिखाऊंगा। नौबत ये आएगी कि जिन लोगों को उन्होंने बाहर का रास्ता दिखाया है, उन्हें वापस लेने पर मजबूर होना पड़ेगा। स्वामी प्रसाद मौर्य ने यह भी कहा कि मायावती कई जांचों में पहले से ही घिरी रही हैं। इसलिए वह दूसरों पर बोलने के पहले खुद को देख लें।

PHOTO: FILE